नीता अंबानी ने खरीदी ऑडी A9 कार, कीमत इतनी की सुनकर बेहोश हो जाएंगे आप

7477

इस दुनिया में हर कोई यही चाहता है कि वो अमीर बन जाए लेकिन ये सपना हर किसी का पूरा नहीं हो पाता है शायद यही कारण है कि हर कोई परेशान रहता है। वहीं ये तो आप सभी जानते ही होंगे कि जब भी किसी अमीर आदमी की बात होती है तो सबसे पहले हमारे जहन में अंबानी का नाम आता है।

वहीं आपको ये भी बता दें कि अम्बानी परिवार उन परिवारों में से एक है जिसे इस देश का बच्‍चा बच्‍चा जानता है ये भी बता दें कि मुकेश अम्बानी की पत्नी नीता अम्बानी रिलायंस कार्पोरेट के साथ साथ मुम्‍बई टीम इंडियंस को भी संभालती है और अगर नीता अम्बानी किसी चीज को खरीदती है या बेंचती तो वह खबर ही बन जाती है।

रिलायंस फाउंडेशन के अतिरिक्त देश में शिक्षा व्यवस्था के सुधार हेतु इन्होने सबके लिए शिक्षा की शुरुआत की है। इस अभियान ने अभी तक देश के 70000 गरीब बच्चों को शिक्षा मुहैय्या कराई जा चुकी है। नीता के नेतृत्व में धीरू भाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल की स्थापना जून 2003 में की गयी। यह स्कूल मुंबई के कुछ चुनींदा और बेहतरीन स्कूलों में शुमार है।

वैसे आपको ये भी बता दें कि अंबानी परिवार का हर एक सदस्‍य चर्चा में रहता है चाहे वो नीता अम्बानी हो या फिर मुकेश अंबानी का बेटा या फिर बेटी हर एक सदस्‍य चर्चा में रहता है। आज हम आपको विशेषकर नीता अंबानी के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। शाही अंदाज में अपनी लाइफ जीने वाली नीता अम्बानी का तो जवाब ही नहीं है।

कई लोग इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में काफी कुछ जानना चाहते हैं आज हम आपको बताने जा रहे है। अब हाल में घर के एक ड्राईवर ने नाम ना बताने की शर्त पर ये बताया है की नीता अम्बानी के कार कलेक्शन में एक और कार जुड़ गयी है। इस कार की कीमत सुनकर शायद एक बार चौक जायेगे लेकिन ये सच है की नीता हाल ही में एक कार खरीदी है जो स्पेशल एडीशन audi A-9 चमेलियन है और इस एडिशन की कुछ ही यूनिट बाजार में उतारी गई है। यह कार अभी तक इंडिया में अवेलबल नहीं है। इसे USA में इम्पोर्ट किया गया है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस कार की कीमत 100 करोड़ बताई जा रही है। वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जी हां आपको बता दें कि शुरू से ही नीता अम्बानी को मंहगी से मंहगी गाडि़यों के खरीदने का शौक है। सन 1963 में एक साधारण परिवार में जन्मी नीता अम्बानी शुरू से ही एक डांसर बनना चाहती थी लेकिन उनकी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। नीता प्रशिक्षित भरतनाट्यम नृत्यांगना हैं। कॉलेज के दिनों में वह स्टेज परफॉरमेंस भी दिया करती थीं। आज भी वे प्रतिदिन डांस का अभ्यास जरूर करती हैं।

आज वो किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है और तो और उनकी लाइफस्‍टाइल राजशाही है।  दरअसल, नीता को धीरूभाई अंबानी और कोकिला बेन ने पहली बार एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में नृत्य करते देखा था। नीता की कला से प्रभावित धीरूभाई ने उन्हें मुकेश के लिए पसंद कर लिया था।