अपने परिवार के साथ बैठ कर फिल्म देख रहे थे सलमान खान, तभी आ गया किसिंग सीन, उसके बाद जो हुआ वो जान कर नहीं होगा यकीन

2685

अगर हम बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान की बात करे तो इसमें कोई दोराय नहीं कि आज कल सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे है. जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हम यहाँ किसी और फिल्म की नहीं बल्कि लवयात्री की बात कर रहे है. जो सलमान खान के होम प्रोडक्शन तले बनाई गई है. अब यूँ तो इस फिल्म के हीरो आयुष शर्मा है, लेकिन फिर भी इस फिल्म को लेकर सलमान खान बहुत ज्यादा उत्साहित है. शायद यही वजह है कि मीडिया में भी इस फिल्म के हीरो से ज्यादा सलमान खान की चर्चा हो रही है. गौरतलब है कि आयुष शर्मा सलमान खान की बहन अर्पिता के पति है और सलमान खान के जीजा है.

बरहलाल आज कल सलमान खान अपने जीजा जी के साथ मिल कर इस फिल्म का प्रमोशन करने में लगे हुए है. बता दे कि सलमान खान कई रियलिटी शो पर जाकर इस फिल्म का खूब प्रमोशन कर रहे है. अब जाहिर सी बात है कि सलमान खान अपने जीजा की फिल्म को हिट बनाने के लिए पूरा जोर लगा देंगे. हालांकि आज हम इस फिल्म के बारे में नहीं बल्कि सलमान खान के बारे में बात करने वाले है. जी हां दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान से कुछ ऐसा सवाल पूछा गया, जिसका सलमान खान ने बहुत ही खूबसूरत जवाब दिया. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सलमान खान ने फिल्म में दिखाए जाने वाले अंतरंग सीन और किसिंग सीन को लेकर एक बहुत बड़ी बात कही है. जो आज के समय में हर एक्टर और एक्ट्रेस पर लागू होती है.

दरअसल सलमान खान का मानना है कि कोई भी फिल्म ऐसी होनी चाहिए, जिसे पूरे परिवार के साथ सहजता से बैठ कर देखा जा सके. जी हां बता दे कि सलमान खान वास्तव में अपनी फिल्मो को पारिवारिक फिल्मे ही मानते है. इसके इलावा सलमान खान अपने जीवन में केवल ऐसी फिल्मे ही बनाना चाहते है, जिसे परिवार के साथ बैठ कर देखा जा सके. बरहलाल सलमान खान का मानना है कि फिल्मो को हिट करने के लिए या अच्छी फिल्म बनाने के लिए फिल्म में ऐसे वैसे दृश्य या किसिंग सीन डालने की जरूरत नहीं होती, क्यूकि इसके बिना भी अच्छी फिल्म बनाई जा सकती है. गौरतलब है कि इसी मुद्दे को लेकर सलमान खान ने एक बेहद दिलचस्प किस्सा भी सुनाया.

जी हां सलमान खान ने बताया कि एक बार वो अपने परिवार के साथ बैठ कर हॉलीवुड फिल्म देख रहे थे. मगर तभी फिल्म में एक किसिंग सीन आ गया और इस सीन को देख कर वहां बैठा हर सदस्य असहज हो गया. ऐसे में सलमान खान नहीं चाहते कि दोबारा किसी परिवार के साथ ऐसा हो. शायद यही वजह है कि तब से लेकर अब तक उन्होंने किसी भी फिल्म में किसिंग सीन नहीं किया और उनकी यह प्रथा आज भी कायम है. यहाँ तक कि सलमान खान अपने प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली किसी भी फिल्म में किसिंग सीन करने की अनुमति नहीं देते. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि सलमान खान वास्तव में एक पारिवारिक व्यक्ति है.

फ़िलहाल तो वो अपनी और अपने जीजा की नयी फिल्म के रिलीज़ होने का इंतजार कर रहे है.