आखिरकार शक्ति कपूर को मिल ही गया अपनी पसंद का दामाद, इस खास शख्स से हो सकती है श्रद्धा की शादी

4926

अगर हम बॉलीवुड की बात करे तो आज हम एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बात करने जा रहे है, जिसने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में एक बड़ा नाम कमाया है. जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हम यहाँ किसी और की नहीं बल्कि श्रद्धा कपूर की बात कर रहे है. गौरतलब है कि श्रद्धा कपूर ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत आशिकी 2 फिल्म से की थी और उनकी यह फिल्म काफी हिट भी साबित हुई. इसमें कोई दोराय नहीं कि श्रद्धा कपूर ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है.

जी हां उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फिल्मे दी है. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि श्रद्धा बॉलीवुड के विलेन शक्ति कपूर की बेटी है और अपने पिता की तरह ही बॉलीवुड में अपना नाम बना रही है या यूँ कहे कि नाम बना चुकी है. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो आज श्रद्धा कपूर किसी पहचान की मोहताज नहीं है. जी हां आज उनका नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो चुका है. गौरतलब है कि श्रद्धा कपूर खूबसूरत होने के साथ साथ काफी टैलेंटेड भी है. जी हां तभी तो एक्टिंग करने के इलावा उनमे गाने का भी हुनर है.

वैसे आपको जान कर हैरानी होगी कि श्रद्धा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती है. दरअसल इससे पहले उनका नाम जावेद अख्तर के बेटे फरहान अख्तर के साथ जुड़ा था. यहाँ तक कि इन दोनों ने एक दूसरे को डेट भी किया था. गौरतलब है कि फरहान अख्तर भी एक शानदार अभिनेता है. हालांकि श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर इन दोनों के रिश्ते के एकदम खिलाफ थे. मगर फिर भी श्रद्धा ने केवल अपने दिल की बात मानी और फरहान के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी. हालांकि शक्ति कपूर अपनी बेटी के इस फैसले से काफी नाराज भी हुए थे.

बरहलाल फरहान और श्रद्धा का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया. जी हां बहुत ही जल्दी इन दोनों का ब्रेक अप हो गया. जिसके बाद श्रद्धा कपूर वापिस अपने घर लौट गई थी. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो फरहान से अलग होने के बाद श्रद्धा एकदम सिंगल थी, लेकिन आज कल वो फिर से किसी को डेट कर रही है. गौरतलब है कि आज कल श्रद्धा कपूर जिसे डेट कर रही है, वो कोई एक्टर नहीं बल्कि फोटोग्राफर है. जिसका नाम रोहन श्रेष्ठ है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रोहन के पिता भी बॉलीवुड के प्रसिद्ध फोटोग्राफर रह चुके है. इसके इलावा रोहन ने भी बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. यहाँ तक कि रोहन और श्रद्धा एक दूसरे को बचपन से जानते है और ऐसे में इस रिश्ते से उनके पिता भी काफी खुश है. इसलिए ऐसा मुमकिन है कि श्रद्धा अपने बचपन के दोस्त रोहन के साथ ही शादी के बंधन में बंध जाएँ.

बरहलाल हम तो यही उम्मीद करते है कि श्रद्धा को रोहन के रूप में अपना सच्चा जीवन साथी मिल जाएँ.