मजेदार जोक्स: आलिया ने रणबीर को चश्मा उतारने का ऐसा तरीका बताया कि वो हो गया बेहोश

3530

आज के दौर में हम सभी अपने दुखो को भूल हंसने का कोई ना कोई बहाना खोजते रहते हैं. हर किसी कोई अपनी जिन्दगी में थोड़ा बहुत मनोरंजन चाहिए होता हैं. ऐसे में जोक्स मनोरंजन का सबसे सस्ता और अच्छा साधन होते हैं. जोक्स की सबसे अच्छी बात ये होती हैं कि ये आसानी से आपको कहीं भी मिल जाते हैं. यदि आप इन्टरनेट खंगालेंगे तो पाएंगे कि यहाँ लाखो की संख्या में जोक्स उपलब्ध हैं. हालाँकि इन जोक्स के साथ समस्यां यह हैं कि इनमे से कुछ जोक्स अच्छे होते हैं जबकि कुछ बहुत बुरे होते हैं. ऐसे में इन बुरे जोक्स को पढ़ने के बाद आपको बिलकुल भी हंसी नहीं आएगी. इसी बात को ध्यान में रखते हुए हम समय समय पर आप सभी के लिए कुछ मजेदार जोक्स चुन चुन कर लाते रहते हैं. इस तरह आपको इन्टरनेट पर जोक्स सर्च करने में टाइम बर्बाद नहीं करना पड़ता हैं.

जोक्स पढ़ने का एक फायदा यह भी हैं कि इससे इंसान अपनी लाइफ के सभी दुःख भूल जाता हैं. ये जोक्स इंसान को डिप्रेशन से बाहर निकालने में भी मदद करते हैं. इतना ही नहीं एक रिसर्च का तो यह भी कहना हैं कि जो व्यक्ति रोजाना जोक्स पढ़ता हैं उसकी सेहत भी काफी सही रहती हैं. दरअसल जब आप इन जोक्स को डेली पढ़ते हैं तो टेंशन कम लेते हैं. टेंशन कम लेने से आपके शरीर में बीमारियाँ भी कम होती हैं. इस बात के प्रमाण मिल चुके हैं कि जो व्यक्ति ज्यादा डिप्रेशन में रहता हैं या टेंशन लेता हैं उसके शरीर में कई तरह की बीमारियाँ पनपने के चांस अधिक रहते हैं. ऐसे में जोक्स आपको इस टेंशन से दूर रखने का काम करते हैं. जोक्स पढ़ने वाला शख्स डिप्रेशन में बहुत कम जाता हैं. बस यही वजह हैं कि हमें रोजाना जोक्स पढ़ने चाहिए.

क्लर्क – सर, आप ज़्यादातर शादीशुदा आदमियों को ही इस ऑफिस में नौकरी पर क्यों रखते हैं?
एचआर मैनेजर – वो इसलिए मेरे भाई, क्योंकि उन्हें बात-बात में बेइज़्ज़ती बर्दाश्त करने की आदत हो चुकी होती है। साथ ही उन्हें घर जाने की जल्दी भी नहीं होती।

बीवी: जो आदमी रोज शराब पीकर आये उसके लिए मेरे मन में कोई हमदर्दी नहीं है..!
पति: जिसको रोज शराब मिल जाये, उसे तुम्हारी हमदर्दी की जरुरत भी नहीं है!!

ब्वॉय: I love you
गर्ल: तुम पागल हो क्या ….. मैं शादी शुदा हूं, मेरा पति है, और एक ब्वॉयफ्रेंड भी है ऑफिस मे, और मेरा एक्स- ब्वॉयफ्रेंड मेरे पड़ोस मे रहता है, और कल ही मेरे बॉस ने प्रपोज किया है और मै उन्हें मना नही कर सकती। वैसे भी मेरा एक स्कूल फ्रेंड के साथ सीरियस मैटर है।

पति बाल्कनी में खड़ा खड़ा मस्ती से गा रहा था..
“पंछी बनूं उड़ता फिरुँ मस्त गगन में..
आज में आज़ाद हूँ दुनिया के चमन में..”
रसोई में से बीवी की आवाज़ आई: “घर में ही उड़ो, सामने वाली मायके गई है…

दोस्तों यदि आपको ये जोक्स पसंद आए तो इन्हें अपने दोस्तों साथ शेयर जरूर करे. आप इन्हें जितना अधिक शेयर करेंगे उतने ही अधिक लोगो के चेहरे पर स्माइल आएगी. वैसे भी किसी ने कहा हैं कि दूसरों के चेहरे पर मुस्कान लाने से बड़ा पुण्य का काम नहीं होता हैं. तो इस बहाने आप भी थोड़ा बहुत पुण्य कमा लेंगे.