बॉलीवुड में दस्तक देने जा रहे हैं ये 7 स्टार किड्स, आखिरी का तो नाम भी नहीं सोचा होगा

2766

अपने जमाने के प्रसिद्ध सितारों के बच्चों को परदे पर देखने के लिए दर्शकों की एक बड़ी जमात पलकें बिछाए है। सभी को इंतजार है कि ये बच्चे अपने माता-पिता की तरह फिल्म उद्योग में सफलता का वह मुकाम हासिल कर पाते हैं या नहीं, जो उनके माता-पिता के खाते में था। बीते जमाने के बहुत से सितारे अपने बच्चों को फिल्म इंडस्ट्री में स्थापित करने में लगे हुए हैं। यह तो वक्त ही बताएगा कि सितारों की दूसरी पीढ़ी का भविष्य बॉलीवुड में कैसा रहता है।

वर्ष 2017 में बॉलीवुड में जहां कई नये चेहरों ने जोरदार दस्तक दी वहीं इस वर्ष भी कई नवोदित कलाकार अपनी प्रतिभा से दर्शकों-फिल्मकारों का मन गुलजार करने को बेकरार हैं।वर्ष 2018 में कई स्टार पुत्र-पुत्रियां बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। बॉलीवुड में अपने मां-बाप के नाम को और आगे बढ़ाने के लिए अब दस्तक देने जा रहे हैं सिनेमा स्टार्स के बच्चे। आज हम आपको उन स्टार किड्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो 2018 में अपनी पहली फिल्म के साथ सिनेमा जगत में डेबयू कर सकते हैं।

सुहाना खान 

बॉलीवुड में नई एंट्री की लिस्ट में सुहाना खान का नाम सबसे अहम माना जा रहा है। इस स्टार किड्स को पर्दे पर देखना फैंस के लिए भी काफी दिलचस्प साबित होगा। सुहाना खान बॉलीवुड की सबसे ज्यादा मशहूर स्टार किड्स हैं। बताया जा रहा है कि वे जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री ले सकते हैं।

आर्यन खान  ख़ुशी कपूर

बॉलीवुड किंग शाहरूख खान का बेटा आर्यन खान अभी सत्रह वर्ष के हैं, और लडकियों के बीच शाहरूख खान की तरह ही फेमस है|वही इन दिनों बाजार गर्म है की श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर और आर्यन खान के साथ फिल्म में नजर आने वाले है |जैसा की हम सभी जानते है की श्रीदेवी की बड़ी बेटी बीत जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में धड़क फिल्म से डेब्यू कर अपना कदम जमा लिया है और अब अपनी बहन की ही तरह ख़ुशी कपूर भी जल्द ही बॉलीवुड में नजर आने वाली है और इन्हें भी और और स्टार किड्स की तरह करन जौहर ही लांच करने वाले है|

अनन्या पांडे

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी।

करण देओल 

करण देओल, सनी देओल निर्देशित फिल्म पल पल दिल के पास से बतौर अभिनेता डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म से सनी अपने बेटे करण देओल को लाँच कर रहे हैं। धर्मेन्द्र की हिट फिल्म ‘ब्लैकमेल’ के सुपरहिट गाने ‘पल पल दिल के पास’ के नाम पर फिल्म का टाइटिल रखा गया है।

अभिमन्यु दसानी

अभिनेत्री भाग्यश्री  जिन्होंने सुपरहिट फिल्म मैंने प्यार किया से अपने मनमोहक मुस्कान से सबका दिल जीत लिया था लेकिन इसके बाद वे बॉलीवुड इंडस्ट्री से जैसे गायब ही हो गयी थी लेकिन अब 2018 में  भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ में नजर आने वाले हैं।

सारा अली खान 

सैफ अली खान और अमृता  सिंह की बेटी सारा अली खान भी इस साल बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है।  सारा अली खान फिल्म ‘सिम्हा’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।सैफ का कहना है कि : सारा को लेकर वो उतना ही बेचेंन  हो रहे हैं जितना की अपनी पहली फिल्म के आने पर थे.