Jokes: खाने की टेबल पर पत्नी ने पूछा सवाल, हस्बैंड ने दिया ऐसा जवाब कि बीवी हो गई बेहोश

3363

आज के समय में हर कोई अपने काम या पढाई में कुछ ज्यादा ही व्यस्त रहता हैं. इंसान आजकल इतना बीजी रहने लगा हैं कि उसके पास खुद के लिए टाइम नहीं होता हैं. कभी कभी तो ऐसा लगता हैं कि हम इंसान एक रोबोट बन गए हैं जो किसी मशीन की तरह बस काम किए जा रहे हैं. जिंदगी में फन और मनोरंजन जैसे गायब सा हो गया हैं. इस डेली रूटीन की वजह से कई बार लोग अपनी लाइफ से नफरत भी करने लगते हैं. वो जो जिंदगी जी रहे हैं उससे खुश नहीं रहते हैं. ऐसे में यह काफी जरूरी हो जाता हैं हम समय समय पर अपनी लाइफ में मनोरंजन करते जाए.

व्यस्तता से भरी जिंदगी में मनोरंजन तलाशने का सबसे बढ़िया तरीका होता हैं जोक्स पढ़ना. जोक्स एक ऐसी चीज हैं जिसे आप कभी भी और कहीं भी पढ़ सकते हैं. इस पढ़ते ही व्यक्ति का मूड फ्रेश हो जाता हैं. उसकी सारी थकान जैसे गायब हो जाती और वो दुबारा मन लगाकर काम करने के लिए रेडी हो जाता हैं. चुकी जोक्स ज्यादा बड़े नहीं होते है इसलिए ये आपका ज्यादा वक़्त भी नहीं लेते हैं. मनोरंजन के अन्य साधनों के लिए आपको स्पेशल वक़्त निकलना पढ़ता हैं और उसमे ज्यादा टाइम भी देना पढ़ता हैं लेकिन जोक्स को आप काम से थोड़े मिनट का ब्रेक लेकर भी पड़ सकते हैं और फिर पुनः काम करना जार रख सकते हैं. इसकी यही खूबी इसे पूरी दुनियां में मनोरंजन का सबसे बेस्ट साधन बनाती हैं.

जब आप इन्टरनेट पर जोक्स सर्च करते हैं तो आपको कई टाइप के जोक्स मिल जाते हैं. लेकिन इनमे से कुछ ही फनी होते हैं. ऐसे में बेकार जोक्स पढ़कर आपका भी टाइम वेस्ट होता हैं. यही वजह हैं कि हम चुन चुन कर आपके लिए मजेदार जोक्स लाते रहते हैं ताकि बेकार जोक्स पढ़कर आपका समय बर्बाद ना हो.

पप्पू- कैसा है भाई?  डब्बू- ठीक हूं, तू बता।
पप्पू- और पढ़ाई-लिखाई कैसी चल रही है?
डब्बू- दोस्त है तो दोस्त बनकर रह। रिश्तेदारों वाली हरकतें न किया कर।

एक दोस्त का whatsapp स्टेटस:

“Can’t talk, WhatsApp only”
ऐसे दोस्तों के लिए एक छोटी सी कहानी:–
एक लड़का लड़की पूरे पूरे दिन WhatsApp पर Chatting करते रहते थे । फिर उनकी शादी हो गयी। आखिर वो रात आ ही गयी जिसका उन्हें इंतज़ार था.

उस रात लड़का, लड़की का घूंघट उठाकर बोला :“तुम वाकई ही बहुत खूबसूरत हो.. तुम्हे क्या गिफ्ट दूँ?”
लड़की शर्माती हुयी बोली:- “अदले हफ्ते दम्मू ततमील तले…??”….हो गया  ,“Can’t talk, Whatsapp only”अब जा दम्मू ततमील ..???

 बीवी को पैसे और
पाकिस्तान को सबूत जितने भी दो, कम ही लगते हैं।

एक स्कूटर के आगे “Press” लिखा हुआ था।
पूछा किस अखबार में काम करते हो?
बोला “साहब धोबी हूँ, सोसाईटी में कपड़े  प्रैस करता हूँ..

एक खूबसूरत लडकी बस स्टैंड पर खडी थी |
एक नौजवान बोला- चांद तो रात में निकलता हैं , आज दिन में कैसे निकल आया ?
लडकी बोली – अरे उल्लू तो रात को बोलता था , आज दिन में कैसे बोल रहा हैं |

दोस्तों यदि आपको ये जोक्स पसंद आए तो इसे शेयर करे.