सानिया के बाद बॉलीवुड की ये बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस पाक बल्लेबाज को दे बैठी अपना दिल ,शादी को लेकर दिया ये बड़ा बयान

291

हमारे बॉलीवुड स्टार्स आये दिन सुर्ख़ियों में बने रहते है कभी अपनी शादी को लेकर ,तो कभी अपने अफेयर्स को लेकर तो कभी तलाक इस तरह से हमे आये दिन बॉलीवुड को लेकर तमाम तरह की खबरें आती रहती हैं, जिनमें से कई तो बेहद ही चौंकाने वाली होती हैं. बॉलीवुड दुनिया ही ऐसी है कि लोग बड़ी दिलचस्पी के साथ खबरें जानना चाहते हैं. इसी बीच आज हम आपको बॉलीवुड की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस के बारे में ऐसी सच्चाई बताने जा रहे हैं, जिसे जानने के बाद आपके भी होश ना उड़ जायें तो कहना|

क्रिकेट और सिनेमा में चर्चित हस्तियों की दिल की डोर गाहे बगाहे एक दूसरे से मिल ही जाती है। कुछ प्रेम कहानियां मुकम्मल हो जाती हैं कुछ के सिर्फ अफसाने रह जाते हैं।बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के शादी करने के बाद से अभिनेत्रियों में शादी करने की होड़ मच गयी है. अनुष्का के बाद सोनम कपूर ने अपने प्रेमी आनंद आहूजा के साथ शादी कर ली थी. जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा की शादी की खबरें तेज हो गयी और यह साफ हो गया कि वह जल्द ही हॉलीवुड की हस्ती निक जोनस के साथ शादी करने जा रही हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बॉलीवुड की एक खान एक्ट्रेस सानिया मिर्जा की तरह पाकिस्तान के क्रिकेटर से शादी करने जा रही हैं.

पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी करने जा रही है ये बॉलीवुड हसीना 

सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ शादी करके लोगों को चौंका दिया था| अब सलमान के साथ फिल्मों में डेब्यू करने वाली एक और एक्ट्रेस पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी करने जा रही है|पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान और पाकिस्तानी क्रिकेटर फखर जमान के रिश्ते की खबरें सोशल मीडिया काफी रफ्तार से चल रही हैं। जरीन खान का नाम पाकिस्तानी स्टार ओपनर फखर जमान के साथ जोड़ा जा रहा था। अब जरीन ने फखर के साथ रिश्ते पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बड़ी बात कही है।

सलमान खान की फिल्म वीर से बॉलीवुड में कदम रखने वाली जरीन खान ने इन खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए इन खबरों को बकवास बताया है। ट्विटर पर किसी न्यूज वेबसाइट की खबर को शेयर करते हुए 31 वर्षीया एक्ट्रेस ने लिखा, ‘बुलशिट’। यानी एकदम बकवास कहा है। जरीन और फकर के बीच ऐसा कोई रिश्ता नहीं हैं मगर इन दोनों के प्यार के चर्चे छिपे नहीं हैं वहीँ अभी पाक क्रिकेटर फखर जमां का कोई जवाब नहीं आया है|

दोनों के अफेयर क खबरें जमकर वायरल हो रही हैं और माना जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन अब जरीन ने चुप्पी तोड़कर सबकुछ स्पष्ट कर दिया है। बता दें फकर जमां का बल्ला एशिया कप में शांत रहा वह पाकिस्तान की तरफ से वनडे में दोहरा शतक मारने वाले इकलौते खिलाड़ी हैं।


गौरतलब है की किसी पाकिस्तान क्रिकेटर के साथ जरीन का नाम जुड़ने का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले शाहिद आफरीदी के साथ भी उनके अफेयर की खबर फैली थी और उसका खंडन भी जरीन खान ने ट्विटर के जरिए ही किया था.