किसी सुपर मॉडल से कम नहीं जॉन अब्राहम की पत्नी, दोनों की जोड़ी हैं परफेक्ट, देखे तस्वीरें

84

बॉलीवुड में आप ने कई शादी शुदा कपल देखे होंगे. इसमें शाहरुख़ गौरी खान, अक्षय ट्विंकल कुमार, काजोल अजय देवगन और ऐश्वर्या अभिषेक बच्चन जैसे लोग आते हैं. हालाँकि कुछ एक्टर्स ऐसे भी हैं जिनकी बीवियों के बारे में लोग बहुत कम जानते हैं. आज हम बॉलीवुड के ऐसे ही एक मशहूर एक्टर जॉन अब्राहम की बीवी के बारे में बताने जा रहे हैं.

17 दिसंबर 1972 को मुंबई में जन्मे जॉन पुरे 45 साल के हो गए हैं. इतनी उम्र हो जाने के बाद भी जॉन काफी फिट रहते हैं. वे अपनी सेहत और बॉडी को लेकर काफी सतर्क रहते हैं. उनके मसल्स और बॉडी के चर्चे उनके फिल्मों में आते ही शुरू हो गए थे. जॉन फिल्मों में आने से पहले मॉडलिंग किया करते थे. अब्राहम की बॉलीवुड में पहली फिल्म ‘जिस्म’ थी जो कि साल 2003 में आई थी. इस फिल्म में जॉन के अपोजिट अभिनेत्री बिपासा बसु थी. इस फिल्म के बाद से ही जॉन और बिपाशा एक दुसरे के काफी करीब आ गए थे. मीडिया में इन्हें सुपरकपल की संज्ञा दी जाने लगी थी. जॉन और बिपाशा का रिश्ता करीब 9 सालों तक चला. फिर बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया. जहाँ एक तरफ बिपाशा ने एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी कर ली तो दूसरी तरफ जॉन ने प्रिया रुंचाल से शादी कर ली.

प्रिय एक एनआरआई हैं जो अमेरिका में बतौर फाईनेंसियल एनालिस्ट और इन्वेस्टमेंट बैंकर के रूप में काम करती हैं. जॉन और प्रिया की मुलाकार मुंबई में साल 2010 हुई थी जहाँ इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई. इसके बाद दोनों ने 3 जनवरी साल 2014 में शादी रचा ली. दोनों ने अपनी शादी का सिलिब्रेशन अमेरिका के लॉस एंजलिश शहर में किया था.

इन दिनों जॉन और प्रिया की कुछ तस्वीरें इन्टरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में जॉन और प्रिय एक दुसरे के साथ अच्छा समय बिताते हुए नज़र आ रहे हैं. वैसे तो जॉन अपने फिल्म की शूटिंग में व्यस्त रहते हैं लेकिन साथ ही वो काम से समय निकाल अपनी पत्नी प्रिया के साथ वेकेशन पर भी जाते रहते हैं. इसी एक वेकेशन की तस्वीर इन्होने इन्स्टाग्राम पर भी शेयर की थी.

बीच में ये भी खबर उडी थी की जॉन और प्रिया के बीच रिश्ते कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं हालाँकि इस बारे में दोनों ने आज तक खुल के नहीं बोला हैं. जॉन ने एक इंटरव्यू में कहा भी था कि वो अपनी पर्सनल लाइफ की बाते सार्वजनिक रूप से शेयर करना पसंद नहीं करते हैं. वैसे बताते चले कि प्रिया एक सेलिब्रिटी की वाइफ होने के बावजूद मीडिया की लाइम लाइट से दूर रहना पसंद करती हैं.

काम की बात करे तो जॉन इन दिनों ‘बाटला हाउस’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह फिल्म पॉपुलर ‘बाटला हाउस एनकाउंटर’ पर बेस्ड हैं. इस घटना को ऑफिशियली ‘ऑपरेशन बाटला हाउस’ के नाम से जाना जाता हैं. ये घटना 19 सितम्बर 2008 के दिल्ली स्थित जामिया नगर के बाटला हाउस की हैं. यहाँ इंडियन मुजाहेदीन के आतंकवादियों को पुलिस ने खदेड़ा था. इस घटना पर आधारित ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

वैसे आपको जॉन और प्रिया की जोड़ी कैसी लगती हैं?