इसी साल दिसंबर में इस खूबसूरत लड़की के साथ सात फेरे लेंगे कॉमेडी किंग कपिल शर्मा, यहां होगी शादी

6642

अपने दमदार कॉमेडी से सबको गुदगुदाने वाले कपिल शर्मा जल्द ही अपने शो “द  कपिल शर्मा शो” से वापसी करने वाले हैं। इस खबर से उनके फैंस काफी खुश हैं। अब इस बीच  मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल इस साल दुल्हा बनने वाले हैं। वो अपनी गर्लफेंड गिन्नी चतरथ से इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे। कपिल के करीबियों की मानें तो अब कपिल की लाइफ में सबकुछ ठीक चल रहा है। गिन्नी के साथ लंबा वक्त बिताने के बाद अब कपिल ने उनके साथ अपनी जिन्दगी बिताने का फैसला किया है।

खबरों की मानें तो कपिल के परिवार वाले चाहते हैं कि वे इस साल के आखिर तक शादी कर लें। फिलहाल अभी तक फाइनल डेट नहीं आई है लेकिन चर्चा शुरू हो चुकी है कि शादी पंजाब में हो सकती है। वहीं शादी की सारी रस्में अमृतसर में होगी। जिसके बाद  कपिल-गिन्नी मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी करेंगे। जिसमें उनके खास दोस्त शामिल होंगे। ऐसी भी खबरे हैं कि कपिल और गिन्नी की शादी की अलग अलग रस्में 4 दिन तक चलेगी।

बता दें कि कपिल, गिन्नी के साथ अपने रिश्ते को पब्लिकली भी कबूल कर चुके हैं। कुछ समय पहले कपिल ने गिन्नी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि मैं ये नहीं कहूंगा कि वह मेरी बेटर हाफ है। वह मुझे पूरा करती है। लव यू गिन्नी। कृपया आप सभी उसका स्वागत करिए। मैं उससे बहुत प्यार करता हूं।

इसी के साथ रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि वह बाद में मुंबई में भी एक पार्टी का आयोजन करेंगे. आप सभी को यह भी बता दें कि कपिल शर्मा ने पिछले साल मार्च में गिन्नी के लिए अपने प्यार का इजहार किया था और यह इजहार उन्होंने ट्वीटर पर किया था|गिन्नी के साथ का फोटो शेयर करते हुए कपिल ने कैप्शन दिया था, ‘मैं ये नहीं कहूंगा कि वह मेरी बेटर हाफ है. वह मुझे पूरा करती है. लव यू गिन्नी. कृपया आप सभी उसका स्वागत करिए. मैं उससे बहुत प्यार करता हूं.’

बताते चलें गिन्नी और कपिल एक-दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते हैं| दोनों कॉलेज के फंक्शन में एक साथ हिस्सा भी लेते थे|बातचीत के दौरान कपिल के भाई अशोक शर्मा ने बताया था कि गिन्नी का असली नाम भवनीत है और वे जालंधर की रहने वाली हैं| गिन्नी और कपिल एक साथ पंजाबी कॉमेडी शो ‘हंसबलिए’ में नजर आ चुकी हैं|

कहा जाता है कि इसी शो के दौरान दोनों के बीच अफेयर की शुरुआत की थी. जिसके बाद कपिल ने  रिलेशनशिप को 2013 में ऑफिशियल कर दिया था|अब बात करें कपिल के वापस आने की तो उन्होंने एलान किया है कि वह जल्द ही छोटे पर्दे पर वापस आ रहे हैं. जी हाँ, हाल ही में कपिल शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”जल्द वापस आ रहा हूं सोनी टीवी पर ‘द कपिल शर्मा शो’ लेकर.”

कपिल की गर्लफ्रेंड की बात करें तो गिनी का जन्म 18 नवंबर, साल  1989 में  भारत के जालंधर शहर में हुआ था|गिनी का नाता एक मध्यम वर्ग के सिख परिवार से है और इनके पिता जालंधर में एक व्यवसाय चलाते हैं, और इनकी मां एक गृहस्थ है. वहीं इनकी एक  छोटी बहन भी है जिसका नाम हरलीन है|साल 2004 में गिनी ने कपिल के साथ बलिये में हिस्सा लिया था और ये कपिल से नौ साल छोटी हैं|लंबे समय से कपिल को डेट कर रही गिनी दिसंबर महीने में उनसे शादी करने जा रही है और कहा जा रहा है कि इनकी शादी पंजाब में होगी.