राजपाल यादव की बेटी हैं बहुत क्यूट, लगती हैं बिलकुल परी, देखे तस्वीरें

4397

राजपाल यादव कॉमेडी के किंग कहे जाते हैं. यही वजह हैं कि उन्हें फिल्मों में कॉमिक रोल ज्यादा मिलते हैं. राजपाल यादव एक मिडल क्लास फैमिली से आते हैं. एक्टर बनने के लिए उन्होंने अपनी लाइफ में काफी स्ट्रगल किया हैं. 16 मार्च 1971 को जन्मे राजपाल यादव पुरे 47 वर्ष के हो चुके हैं. अपने फ़िल्मी करियर में उन्होंने कई शानदार किरदार निभाए और कई हिट फिल्मो का हिस्सा भी रहे हैं. हालाँकि पिछले कुछ महीनो से वो मीडिया की लाइफ लाइट से दूर रहे हैं. ऐसे में एक खुशखबरी की वजह से वो फिर से चर्चा का विषय बन गए हैं.

दरअसल राजपाल यादव 47 वर्ष की उम्र में एक बार फिर पिता बन चुके हैं. नवरात्रि के पवन दिनों में उनके घर बेटी ने जन्म लिया हैं. राजपाल यादव की एक बेटी पहले से ही हैं ऐसे में दूसरी बेटी के आने पर उन्होंने इन्स्टाग्राम पर अपनी बड़ी बेटी की एक तस्वीर शेयर की हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा हैं कि ‘मेरी बेटी अब बड़ी बहन बन चुकी हैं, क्योकि नवरात्रि के मौक पर हमारे घर बेटी का जन्म हुआ हैं.’

बताते चले कि राजपाल यादव की बड़ी बेटी का नाम हनी यादव हैं. वो इस तस्वीर में काफी खुश दिखाई दे रही हैं हनी ने एक पिंक कलर का टीशर्ट भी पहन रखा हैं जिसमे ‘बिग सिस्टर’ (बड़ी बहन) लिखा हुआ हैं.राजपाल यादव सच में बहुत भाग्यशाली हैं जो उनके घर नवरात्रि के पवन दिनों में बेटी का जन्म हुआ हैं. इस खबर के वायरल होते ही उनके फेंस राजपाल यादव को बधाई देने लग गए.

बताते चले कि राजपाल यादव शाहजहां उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. उन्होंने बेसिक एजुकेशन के बाद लखनऊ के भारतेंदु नाट्य अकैडमी से अभिनय का कोर्स किया था. बाद में वो दिल्ली के मशहूर अक्टंग स्कूल नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा में भी गई और अभिनय के गुण सीखे. इसके बाद वे मुंबई शिफ्ट हो गए और अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की.

मुंबई में राजपाल यादव को पहला ब्रेक दूरदर्शन के एक सीरियल ‘मुंगेरी के भाई नुरंगिलाल’ में काम करने का मौका इला. ये सीरियल ‘मुंगेरीलाल के हसीन सपने’ का सिक्वल था. इसके बाद ‘प्यार तूने क्या किया’ फिल्म में एक किरदार निभाते हुए राजपाल यादव ने बॉलीवुड में एंट्री की. इस फिल्म के बाद राजपाल यादव को और भी काई कॉमेडी फ़िल्में जैसे हंगामा, गरम मसाला, चुप चुप चुप के, फिर हेरा फेरी इत्यादि मिल गई और वे केदी के किंग बन गए. राजपाल यादव ने एक दो फिल्मो में कॉमेडी के अलावा दुसरे टाइप के रोल भी ट्रॉय किए लेकिन उन्हें उतनी सफलता नहीं मिली. दर्शक उन्हें कॉमेडी रोल में ही ज्यादा पसंद करते हैं.

काम की बात करे तो राजपाल यादव काफी समय से फिल्मो से दूर रहने के बाद फिर से जल्द ही बड़े परदे पर वापसी करने वाले हैं. वे फिल्म ‘ ‘चंडीगढ़ अमृतसर चंडीगढ़’ दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके अलावा गिप्पी ग्रेवाल और सरगुन मेहता मुख्य भूमिका में नज़र आएँगे. साथ ही उनकी फिल्म ‘टोटल धमाल’ भी आने वाली हैं. इस फिल्म में राजपाल यादव के साथ अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित लीड रोल में दिखाई देंगे.