Jokes: बाबू भैया अंडरवियर खरीदने दूकान गए, फिर जो हुआ वो काफी मजेदार था

6757

जोक्स की दुनियां में आप सभी का एक बार फिर से स्वागत हैं. एक बात तो आप सभी को माननी पड़ेगी कि जोक्स एक ऐसी चीज हैं जिसे जितना भी पढ़ लो कभी बोर नहीं होते हैं. जीवन में कई ऐसे काम हैं जिन्हें बार बार करने के बाद हम बोर हो जाते हैं. लेकिन जोक्स की बात ही कुछ और होती हैं. इन्हें जितना भी पढो कम ही लगता हैं. यही वजह हैं कि हम भी आपके लिए समय समय पर इन जोक्स को लेकर लाते रहते हैं.

जोक्स सिर्फ मनोरंजन का काम ही नहीं करते हैं बल्कि ये आपका मूड फ्रेश करने में भी सहायक होते हैं. खासकर कि यदि आप कुछ टेंशन में हो तो ये जोक्स पढ़कर अपनी टेंशन कम कर सकते हैं. कई बार तो ये जोक्स इतने ज्यादा मजेदार होते हैं कि डिप्रेशन में जा चूका इंसान भी इन्हें पढ़कर खुश हो जाता हैं. यहाँ तक कि डॉक्टर्स भी कहते हैं कि जोक्स पढो और रोजाना हंसा करो. इससे आपकी सेहत अच्छी रहेगी. बस यही वजह हैं कि हम रोजाना आपके लिए जोक्स लेकर आ जाते हैं.

आज के इस आर्टिकल में हम आपके लिए कुछ बेहतरीन चुटकुलों का कलेक्शन लेकर आए हैं. ये चुटकुले कुछ ऐसे हैं जिन्हें हर उम्र का व्यक्ति एन्जॉय कर सकता हैं. हमारा दावा हैं कि इन चुटकुलों को पढ़ने के बाद आप हंस हंस के लोटपोट हो जाएंगे. तो चलिए फिर बिना किसी देरी के हम इन जोक्स को पढ़ लेते हैं और हंसी की दुनियां में खो जाते हैं.

दिल ने कहा कि दोस्तों को message करूं।
Mobile उठाया,फिर सोचा रहने दो, दिल तो पागल है।
फिर दोबारा सोचा दिल पागल है तो क्या हुआ, दोस्त कौन से normal हैं!!!

GF: बेबी?
BF: या डिअर
GF: तुम हमेशा से मेरे साथ थे, जब मेरा वो भयानक एक्सीडेंट हुआ तब भी,जब मेरे पाचवे सेमेस्टर में 3 सब्जेक्ट में जीरो आए थे तब भी,जब मुझे किडनी में पथरी हुई थी तब भी, और जब मुझे पापा ने गुस्से में घर से निकाल दिया था तब भी..
BF: Aaawww love you baby और मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा
GF: अरे नई रे मेरे को लग रहा है कि शायद तू ही पनोती है!

एक पागल खाली पेपर को बार-बार चूम रहा था।
दूसरा पागल- ये क्या है?
पहला- लव लेटर है।
दूसरा- मगर ये तो खाली है।
पहला- आज कल बोलचाल बंद है।

किसी ने पूछ – जीवन क्या है?
तो जवाब मिला – आज के समय में Facebook और Whatsapp से बचा हुआ समय ही जीवन है।

दोस्तों यदि आपको ये जोक्स पसंद आए तो इन्हें अपने साथियों के साथ भी शेयर जरूर कीजिएगा. आप इन्हें जितना अधिक शेयर करेंगे उतने ही अधिक लोग हंस पाएंगे. वैसे भी किसी ने कहा हैं कि दूसरों को हँसाना एक पुण्य का काम होता हैं. इस बहाने आप भी थोड़ा बहुत पुण्य कम लेंगे. साथ ही यदि आपके पास कोई मजेदार जोक हैं तो उसे कमेन्ट में शेयर जरूर करे. यदि हमें आपका जोक पसंद आया तो उसे हम अपने नेक्स्ट आर्टिकल में ऐड कर देंगे.