आज नवरात्रि के चौथे दिन माँ कुष्मांडा की कृपा से बना चमत्कारी संयोग, इन 7 राशियों का भाग्य है बुलंदी पर

8122

मेष राशि:

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है। आप में आज एक नया जोश पैदा होगा जिसके जरिए आप अपनी सभी मुसीबतों को हल कर सकते हैं। धर्म-कर्म से संबंधित कामों में आपका आज आज का दिन अच्छे से गुजरेगा। राजनीति के प्रति आपके विचार में बड़े बदलाव आएंगे। आज के दिन व्यावसायिक क्षेत्रों में असीमित लाभ की संभावना है।

वृषभ राशि:

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन काफी शुभ रहेगा। आपका जीवनसाथी आज आपके लिए काफी लकी साबित होने वाला है घर में चल रही। आर्थिक तुम्हे भी खत्म होगी कार्य क्षेत्र में आपको नहीं अवसर मिलेंगे और अगर आप कोई नया वाहन खरीदना चाहते हैं तो आज ले सकते हैं। घर के बुजुर्गों की तबियत में सुधार आएगा। बिजनेस से जुड़े लोग आज बिना सोचे समझे पैसे बिल्कुल निवेश न करें।

मिथुन राशि:

मिथुन राशि वालों को आज मानसिक उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। अपनी सेहत का ध्यान रखें क्योंकि आपको बेवजह बेवक्त के चक्कर काटने पड़ सकते हैं। अगर घर में किसी भी तरह का वाद विवाद हो तो उसे दूर रहने की कोशिश करें। क्योंकि यह आपके लिए और भी तनावपूर्ण माहौल बना सकता है। आज किसी ऐसे कार्य का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा जो आपकी धार्मिक चीजों के प्रति लगाव को बढ़ाएगा।

कर्क राशि:

कर्क राशि वालों आज सारे बिगड़े काम बनेंगे। आज का दिन आपके लिए काफी शुभ साबित होगा। दोस्तों मित्रों के साथ लंबे वक्त बाद आप किसी यात्रा की योजना बना सकते हैं। लेकिन किसी भी तरह के नए निवेश को करने से पहले किसी अनुभवी शिक्षक से सलाह मशवरा कर ले। आज के दिन आपकी अनोखी गुणवत्ता और काम के प्रति कर्मठ होने की वजह से प्रसंशा होगी। कई सालों से अटके काम पूरे होंगे।

सिंह राशि:

सिंह राशि वालों का सितारा जल्द ही चमकने वाला है। इस राशि वाले शास्त्र आज नई मंजिलों की तरफ चल सकते हैं जिस पर आगे चलकर में सफलता हासिल होने वाली है। इस राशि वाले लोगों को आज अचानक ही सिद्ध हो सकता है। यदि आपके सामने कोई झगड़ा होता दिखे तो जितना हो सके उससे बचने की कोशिश करें। आर्थिक स्थिति में संतुलन बना रहेगा।

कन्या राशि:

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन काफी शानदार रहेगा। आपके जीवनसाथी जो आपसे काफी काफी वक्त से उम्मीद लगा कर बैठे हैं। आज आप उनकी उम्मीदों पर खरे उतर सकते हैं। घर में खुशनुमा माहौल रहेगा खाने-पीने का ध्यान रखे। आज कुछ ऐसी भी मुश्किलें आन पड़ेंगी जो आपके काबू से बाहर जा सकती है। ऐसी हालत में परिवार एकजुट होकर उसका सामना करें

तुला राशि:

तुला राशि वालों के लिए आज धन लाभ के योग बन रहे हैं अगर आप किसी नए प्रॉजेक्ट में निवेश करना चाहते हैं तो अभी इसका विचार कैंसल कर दें क्योंकि अभी आपको पुराने निवेश से ही धन लाभ होने वाला है। खासतौर पर जमीनी लेन-देन के मामले में। प्रेम संबंधों में निखार आने के साथ बड़े बदलाव की भी संभावना है। समाज के लिए उठाए जाने वाले कदम में आपकी भी भागीदारी बन सकती है।

वृश्चिक राशि:

वृश्चिक राशि वालों को आज मेरे परिवार का सहयोग मिलेगा किसी भी काम को करने से पहले बुजुर्गों का आशीर्वाद जरूर ले। नौकरी पेशा लोगों के सैलरी में आज बढ़ोतरी हो सकती है। कुल मिलाकर आज का दिन आपके लिए काफी शुभ रहने वाला है। सहकर्मी आपकी मदद करेंगे। साझेदारी के कार्य बहुत ध्‍यान पूर्वक करें। विरोधी परास्‍त होंगे।

धनु राशि:

धनु राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा परिवार में चल रहे हैं। क्लेश के कारण आप तनाव में बने रहेंगे लेकिन जल्द ही आपकी मुसीबत हल होने वाली है।परिवार का सहयोग मिलेगा। निवेश न करें।व्‍यापारिक कार्यों में लाभ की स्थिति बनेगी। किसी पुराने रोग से परेशानी हो सकती है। भौतिक साधनों में बढ़ोतरी होगी। भूमि, भवन क्रय की योजना बनेगी। निवेश सोच समझकर करें।

मकर राशि:

मकर राशि वाले आज किसी आर्थिक विवाद में हो सकते हैं। किसी भी धरा का फैसला लेने से पहले विचार विमर्श कर ले और पैसों के लेन-देन में किसी भी तरह की लापरवाही ना बरतें। परिवार की मदद लेने से आप को काफी तसल्ली मिलेगी नौकरी पेशा लोगों के लिए प्रमोशन के योग बन रहे हैं। भाई बहन के बीच प्रेमभाव बढ़ेगा। नौकरी में अधिकारी नई जिम्‍मेदारी सौंप सकते हैं। यात्रा के दौरान चोरी, दुर्घटना का भय है।

कुंभ राशि:

कुंभ राशि वालों के दुश्मन आज काफी सक्रिय रहेंगे। लेकिन परिवार का साथ मिलने की वजह से आपकी पहले से बेहतर हो सकते हैं। जमीन जायदाद के जुड़े मामलों में आपको सफलता प्राप्त होगी किसी काम को दिल लगा कर करें। आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी। व्‍यापार के नए अनुबंध मिल सकते हैं। समाज के कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्‍सा लेंगे। वाहन के रखरखाव पर धन खर्च होगा। यात्रा टालें

मीन राशि:

मीन राशि वालों के लिए आज का दिन ख़ुशी भरा रहेगा। पार्टनर के साथ रोमांटिक जगह पर घूमने की योजना बनेगी| प्यार में शक-संदेह से बचें नहीं तो बोया हुआ काटने के समय ही नुकसान हो सकता है।कुछ अनसुलझे सवालों में उलझ सकते हैं। माता पिता के स्‍वास्‍थ्‍य की चिंता रहेगी। प्रतियोगिता में जीत हासिल होगी। पत्‍नी व बच्‍चों के साथ घूमने जा सकते हैं।