चुटकुले: शराब पीकर बीवी भूली पति का नाम, फिर जो हुआ वो काफी मजेदार था

1556

जोक्स की दुनियां में आप सभी का एक बार फिर से स्वागत हैं. दुनियां भर में लोग मनोरंजन के साधन के रूप में जोक्स को ही प्राथमिकता देते हैं. इसका सबसे बड़ा कारण ये हैं कि जोक्स मनोरंजन का सबसे सस्ता और अच्छा साधन हैं. आप यदि इन्टरनेट खंगालोगे तो आपको लाखो की संख्या में जोक्स मिल जाएंगे. जोक्स की एक और ख़ास बात ये हैं कि इससे एंटरटेन होने के लिए आपको किसी कम्पनी की जरूरत नहीं पड़ती हैं. आप अकेले ही बिना किसी पर निर्भर रहे इन्हें एन्जॉय कर सकते हैं. इतना ही नहीं ये जोक्स आपके दुःख और टेशन में भी सहारा बनते हैं. इन्हें पढ़ने के बाद आप अपने डिप्रेशन से आसानी से बाहर निकल सकते हैं.

इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए आज हम आपके सामने कुछ बेहतरीन चुटकुलों का संग्रह लेकर आए हैं. हमारा दावा हैं कि इन चुटकुलों को पढ़ने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोल पाएंगे. यहाँ तक कि यदि आप डिप्रेशन में हैं तो आपका मूड भी इन्हें पढ़ने के बाद एक दम फ्रेश हो जाएगा. तो चलिए फिर बिना किसी देरी के इन्हें पढ़ लेते हैं.

आदमी: भगवान जब मैं..

मरने को आऊंगा तब मुझे पांच मिनट देना।
भगवान: क्यों? आदमी: मोबाइल फॉर्मेट करने के लिए,
वरना मरने के बाद लग जायेगी इज़्ज़त की वाट।

मम्मीः सो जा वर्ना गब्बर आ जाएगा। बेटाः पहले 100 रुपे. दो……
मम्मीः क्यो?
बेटाः वर्ना में पापा को बता दूगा कि रोज रात को यहां गब्बर आता है।

संता – यार हम लोग हिन्दी बोलतें है। इंग्लिश बोलतें है लेकिन मैथ क्यो नही ???
बंता- ज्यादा 3-5 मत कर 9-2-11 होजा वरना 4-5 मार दूंगा तो
36 के 6 रह जाएगा… समझा!!!

संता- पड़ोस में क्या चल रहा है।बंता- किसी का जन्मदिन है।
संता- किसका,बंता- टू यू का,संता ने पूछा- टू यू का
बंता- हां सुनाई तो कुछ ऐसा ही दे रहा है………हैप्पी बर्थडे टू यू

आदमी – भगवान मेरी मदद करो। भगवान – क्या हुआ मेरे बच्चे ?
आदमी – भगवान मै क्या करुं? परिवार के लिए कमाऊं या उनके साथ समय व्यतीत करुं? भगवान – मैने तुम्हें मर्द बनाया है, इसलिए तुम रोजी-रोटी भी कमाओ और परिवार का ध्यान भी रखो।
आदमी – पर कैसे? यदि मैं अपनी नौकरी पर ध्यान लगाता हूं तो परिवार को समय नहीं दे पाता, और परिवार मे ध्यान लगाऊ तो नौकरी ठीक से नहीं कर पाता?  भगवान – इसलिए मैंने इतवार बनाया है, इस दिन को परिवार के साथ बिताओ और बाकी 6 दिन मन लगाकर नौकरी करो।
आदमी – पर भगवान मै तो media में हूँ। भगवान – ओ तेरी!!
फिर मुझे माफ करना!!!

दोस्तों यदि आपको ये चुटकुले पसंद आए तो इन्हें अपने दोस्तों साथ शेयर जरूर करना. आप इन्हें जितना अधिक शेयर करेंगे उतने ही ज्यादा लोग इसे पढ़ने के बाद हंस पाएंगे. वैसे भी कहते हैं कि दूसरों के चेहरे पर मुस्कान लाने से बड़ा पुण्य दूसरा नहीं हैं. इसलिए इस बहाने आप लोग भी थोड़ा बहुत पुण्य कम लेंगे. वैसे आपके पास यदि कोई अच्छा सा चुटकुला हो तो उसे कमेन्ट में जरूर शेयर कीजिएगा ताकि अगली बार हम उसे अपने आर्टिकल में भी शामिल कर सके.