ये है big बॉस 13 के 3 टॉप कंटेस्टेंट, शो से बाहर हुए केसारी ने खोला राज

234

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते ही है कि big बॉस 13 हर रोज एक नया मजा लेकर आ रहा है. शो में बदलते हालातो को देखते हुए इसे देखने का मजा दुगुना होने लगा है. इस हफ्ते केसारी जी घर से बाहर हो गये है. केसारी जी को पब्लिक वोटो ने नही बल्कि घर के सदस्यों ने बाहर किया है, उनकी आपसी सहमती से केसारी घर से बाहर हो गये है. दरअसल केसारी और big बॉस के बाकी सदस्यों को इस बात की कोई जानकारी नही थी कि उनका इस तरह से नाम लेना किसी को घर से बेघर कर सकता है. इसलिए जब उन्हें पता चला कि केसारी जी घर से बाहर हो गये है तो उनकी आंखे भर आई. big बॉस से 4 लोग घर से बाहर निकलने के लिए नॉमिनेट हुए थे जिनमे से ज्यादातर लोगो ने केसारी जी का नाम लिया है.

घर से बाहर आकर एक इन्टरव्यू के दौरान केसारी ने बताया कि वे घर में ज्यादा समय तक टिक जाते लेकिन ये फैसला जनता ने नही बल्कि घरवालो ने लिया है इसलिए वे घर से बाहर है. दूसरी बात केसारी ने बताया कि उन्हें घर में सबसे ज्यादा परेशान सिद्धार्थ शुक्ला ने किया है. सिद्धार्थ शुक्ला उन्हें पहले दिन से ही टॉर्चर करते आ रहे है. उनका कहना है कि कभी कभी तो सिद्धार्थ शुक्ला इस तरह के अजीब से चेहरे बनाकर उन्हें परेशान करने लगते है. लेकिन जब सिद्धार्थ शुक्ला उन्हें समझने लगे तो उस समय वे शो से बाहर हो गये. केसारी ने कहा घर में सभी अच्छे है लेकिन वे जैसे लड़ते है वैसे मैं नही लड़ सकता हूँ. उन्हें लगता है कि सिर्फ लड़ाई झगड़ा करके ही हम घर में टिक सकते है.

केसारी ने बताया कि अगर जनता के वोट पर हमारा फैसला होता तो हिमांशी घर से बाहर होती लेकिन यहाँ घर वालो की मर्जी चली तो उन्होंने मुझे ही बाहर कर दिया है. इसके अलावा केसारी ने बताया कि उनका घर में सबसे खराब समय रहा है उसका कारण ये है कि वे ज्यादा लड़ाई झगड़े में नही पड़ते है. घर में सबसे तेज और आगे जाने वाले सदस्यों के बारे में जब केसारी से पूछा गया तो उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबडा और शहनाज गिल का नाम लिया. उनका कहना है कि ये तीनो घर में सबसे ज्यादा स्ट्रांग है और यही लास्ट तक जाने वाले है.

big बॉस में अब और भी बहुत ज्यादा मजेदार रहने वाला है. घर में लोग 3 ग्रुप में बंट चुके है. सिद्धार्थ और आसीम दोनों अलग अलग ग्रुप में नजर आ रहे है. सिद्धार्थ शुक्ला और आसीम जोकि दोनों पहले एक दुसरे को बताये बिना कोई काम भी नही करते थे अब एक दुसरे के साथ लड़ते नजर आ रहे है. आसीम शेफाली और हिमांशी के साथ एक अलग ही ग्रुप बना बैठे है जबकि सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज ही खड़ी है. शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला शो के पहले दिन से एक दुसरे का साथ देते नजर आ रहे है. कहीं भी कोई बात होती है तो शहनाज बीच में आकर सिद्धार्थ शुक्ला को बचाने लगती है.