2020 की ईद को लेकर सलमान खान का फैन्स को बड़ा तोहफा.

5

दोस्तों बॉलीवुड के सूपरस्टार सलमान खान के आज करोड़ो के हिसाब से फैन्स है जोकि उनकी एक झलक देखने के लिए तरसते है. सलमान खान हमेशा अपने फैन्स के लिए कुछ ऐसा करते है जिससे कि उनके फैन्स खुश हो जाए और इस बार साल 2020 पर भी सलमान खान ने अपने फैन्स को ईदी के तौर पर एक बड़ी खुशखबरी देने जा रहे है. जी हां ईद के शुभ अवसर और सलमान खान की नई फिल्म राधे रिलीज होने वाली है. जैसा कि आप सभी जानते है कि दूसरी बार सलमान खान का रोमांस एक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ दिखाई देने वाला है. राधे फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी नजर आने वाली है. लोगो में अभी से ही इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा शुरू हो चुकी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान ने फिल्म राधे में अपने फैन्स का और भी ज्यादा मनोरंजन करने के लिए एक ऐसे एक्टर को अपने साथ जोड़ा है जिनका नाम सुनते ही आप खुश हो जाने वाले है. इस फिल्म में सलमान खान ने जिस एक्टर को अपने साथ लिया उनका नाम गौतम गुलाटी है. जी हाँ हम बिग बॉस विनर गौतम गुलाटी के बारे में ही बात कर रहे है. गौतम ने हाल ही में ट्वीटर पर एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए लिखा है – कि वे बहुत ज्यादा खुश है और साथ ही सलमान खान के साथ काम करने का मौका उनके लिए बहुत बड़ा है. गौतम ने ट्वीट के जरिये अपने मन की बाते फैन्स के साथ शेयर की है.

सलमान खान और गौतम गुलाटी को एक साथ एक ही स्क्रीन पर देखना फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी होने वाली है. सलमान खान की फिल्मे जब भी रिलीज होती है वो बॉक्स ऑफिस पर आकर धमाल मचा देती है. सलमान खान और गौतम गुलाटी दोनों बिग बॉस से जुड़े थे और आज सलमान खान ने गौतम को अपनी फिल्म राधे के लिए साइन किया है ये गौतम के लिए बहुत बड़ी बात है. यहाँ तो टीवी एक्टरो को फिल्मो में आने के लिए सालो लग जाते है और उसमे से सलमान खान के साथ आज भला कौन नही चाहता काम करना. ऐसे में गौतम के लिए सलमान खान के साथ काम करना एक सुनहरा मौका है. सलमान खान की इस फिल्म का लोगो को बेसब्री से इंतज़ार है.

फ़िलहाल सलमान खान बिग बॉस में फंसे हुए है. बिग बॉस खत्म होते ही सलमान खान की राधे फिल्म रिलीज होगी. फिल्म के नाम से ही आप पता लगा सकते है कि जब नाम ही इसका इतना अच्छा है तो फिल्म खुद कितनी सही होगी. सलमान खान की फिल्मे अलग होती है वे हमेशा कुछ नया लेकर लोगो के सामने आते है. अब ये तो ट्विस्ट है कि इस बार उनकी फिल्म में क्या ट्विस्ट है. सलमान खान ने तो अपने फैन्स के लिए ईद का तोहफा सोच लिया है तो या फैन्स भी उनकी इस फिल्म को और फिल्मो जितना प्यार दे पाएंगे या नहीं. चलो ये तो वक्त ही बताने वाला है.