पारस छाबड़ा ने शेयर किया सिद्धार्थ शुक्ला का प्रेयर मीट विडियो, कुछ ऐसी हालत में नज़र आई माँ शाम रीता

8698

जैसा कि हम सब जानते ही हैं कि ‘बिग बॉस 13’ सीजन के विनर और टेलीविजन के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 सितंबर की सुबह को इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है. उनके जाने को अब कई दिन बीत चुके हैं लेकिन अब तक उनके इस दुनिया में ना होने का विश्वास किसी को नहीं हो पा रहा है. सिद्धार्थ शुक्ला के लाखों फैंस इस वक्त सदमे से गुजर रहे हैं. इस निधन का सबसे अधिक दुख अगर किसी को लगा है तो वह सिद्धार्थ शुक्ला की माँ रीता और उनकी दो बहने हैं. बता दे कि सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के ठीक 4 दिन बाद उनकी मां और बहनों ने मिलकर एक प्रेयर मीट का आयोजन किया था. यह प्रेयर मीट ब्रह्माकुमारी आश्रम के तत्वाधान में रखा गया था. इस दौरान दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स, दोस्त और उनके चाहने वाले कई शख्स शामिल हुए थे.

मिली जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला के लिए जिस प्रेयर मीट का आयोजन किया गया था वह 6 सितंबर की शाम 5 बजे ऑनलाइन रखी गई थी इस दौरान दिग्गज अभिनेता सिद्धार्थ के कई फैंस और दोस्त शामिल हुए थे. वही बिग बॉस सीजन 13 में उनके साथ साझेदारी करने वाले पारस छाबड़ा ने इस प्रेयर मीट का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में ब्रह्मकुमारी आश्रम की सिस्टर शिबानी नजर आ रही हैं. शिबानी ने निधन के दौरान शाम को सिद्धार्थ शुक्ला की माँ रीता की प्रतिक्रिया और हालात को साझा किया .

बता दे कि पारस छाबड़ा ने जो इंस्टाग्राम वीडियो शेयर किया है उसमें सिस्टर शिबानी यह कहती हुई दिखाई दे रही है की, ” 2 सितंबर को जब मैंने रीता बहन से फोन पर बातचीत की तो उन्होंने सिर्फ इतना आकर कहा कि ओम शांति… उनके इस ओम शांति में इतनी स्थिरता थी इतनी शक्ति थी कि मुझे यकीन नहीं हो रहा था कि ईश्वर द्वारा बनाई गई इस माँ के मुख्य द्वार बोलों को आखिर हुआ क्या है. फिर मैंने बोला रीता बहन आप ठीक है? तो उन्होंने जवाब दिया कि परमात्मा की शक्ति है मेरे पास. मुझे यह सोचकर भी हैरत होती है कि रीता बहन कितनी महान आत्मा है जिनके मन में अब तक केवल एक ही संकल्प है कि उनका बेटा जहां भी रहेगा जहां भी जाएगा हमेशा खुश रहेगा.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Paras Chhabra™ (@parasvchhabrra)

बताते चलें कि पारस छाबड़ा ने वीडियो के कैप्शन में सिद्धार्थ की माता को स्ट्रांग बताया है. पारस ने कैप्शन देते हुए लिखा कि, ” रीता आंटी भगवान आपको और भी अधिक शक्ति दे. आपकी बातें सुनने के बाद मुझे थोड़ी शक्ति मिली है इस खूबसूरत सत्संग के लिए आपका बहुत धन्यवाद.” जानकारी के लिए बता दें कि प्रेयर मीट आयोजन के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला के उन पलों को भी दिखाया गया जिनमें वह ब्रह्माकुमारी आश्रम के सत्संग में शामिल होते हुए नजर आए थे. वही प्रेयर मीट के बाद सिद्धार्थ शुक्ला के कई फैंस भी खुश नजर आए. इस इवेंट के बाद से ही सिद्धार्थ की माँ रीता का नाम सोशल मीडिया में ट्रेंड पर आ गया है. हर कोई सिद्धार्थ की मां के लिए ट्वीट कर बोल रहा है ‘शुक्रिया रीता मां’. दरअसल लोगों का यह कहना है कि अभिनेता के निधन से वह काफी विचलित थे ऐसे में इस प्रेयर मीट के दौरान उन्हें उनकी मां से स्थिरता और शक्ति हासिल हुई है.