इस साड़ी को पहनने के बाद ऐश्‍वर्या को होना पड़ा था शर्मसार, हजारों लोगों ने किए थें भद्दे कमेंट, जानें आखिर क्‍या था इस साड़ी में खास

1267

आपको बता दें कि आए दिन बॉलीवुड में कई सारी घटनाएं होते रहती है वहीं ये बात भी सच है कि बड़े बड़े स्‍टार आए दिन कई सारी पार्टीयां अटैंड करते हैं लेकिन वहीं इसी दौरान कुछ ऐसा भी हो जाता है जिससे वो चर्चा में आ जाती है। ये बात तो हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड की दुनिया चकाचौंध भरी दुनिया में फैशन और ग्‍लैमर को लेकर हमेशा ही चर्चा होती है। आपको बता दें कि इस दुनिया में आए दिन कुछ न कुछ नया होता रहता है यही कारण है कि ये हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है।

वो कहते न कि चाहे इंसान कितनी भी बड़ी जगह पर पहुंच जाए आखिर वो रहता तो इंसान ही हैं और गलतियां भी इंसान से ही होती है आपको बता दें कि आम इंसान की तरह उनसे भी कभी कभार गलतियां हो जाती हैं। बात करें एक्ट्रेसेस की तो बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस मौजूद हैं जो अपनी खराब ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं।

इसी बीच कुछ एक्ट्रेसेस की ड्रेसिंग सेंस की वजह से वो कभी कभी शर्मसार हो जाती है। ये बात भी सच है कि एक्‍ट्रेसेस की ड्रेसिंग सेंस को हर कोई फॉलोव करता है लेकिन कई बार ये फैशन दीवा भी कपड़ों के मामले में ऐसी गड़बड़ी कर जाती हैं, जो सुर्खियों का हिस्सा बन जाती है। जी हां जिसे लामलाइट की दुनिया में उप्‍स मुमेंट का नाम दिया जाता है।

वहीं इन एक्‍ट्रेस की छोटी सी चूक कैमरे में कैद हो जाती है और इस वजह से उन्‍हे पूरी दुनिया के सामने शर्मिंदा होना पड़ता है। कभी-कभी कैमरे का एंगल गलत होने के कारण भी उन्हें ऊप्‍स मुमेंट का शिकार होना पड़ता है। आज जिस अभिनेत्री के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वो बॉलीवुड की डीवा कही जाने वाली हुस्‍न की मलिका ऐश्‍वर्या राय है। जी हां वैसे तो इनकी सुंदरता की बात करें तो इनका मुकाबला कोई नहीं कर सकता है सुरंदरता के साथ साथ इन्‍होने अपने दमदार अभिनय के बल पर लोगों के दिलों पर राज किया है। ऐश्‍वर्या ख़ूबसूरती की मिसाल हैं। उनकी जैसी सुंदर महिला शायद ही कोई इस दुनिया में है।

अभी कुछ ही समय पहले की बात है जब ऐश्‍वर्या की फैशन में छोटी सी चूक हो गई थी जिसक वजह से उन्‍हें सरेआम शर्मिंदा होना पड़ा। जी हां आपको बता दें कि हाल ही में ऐश्वर्या एक म्यूजिक लांच फंक्शन में पहुंची थीं जहां उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा।

हैरानी की बात तो ये भी की उन्‍होने कोई ऐसी वैसी तरह की ड्रेस नहीं पहनी थी बल्कि वो बिल्‍कुल भारतीय परिधान यानि की साड़ी पहनकर उस प्रोग्राम में पहुंची थी जिसमें ऐसा कुछ भी नहीं था की उन्‍हें शर्मसार होना पड़े। लेकिन कैमरे का एंगल की वजह से या फिर उनके ब्लाउज के डिफेक्ट, के कारण ऐश्‍वर्या को काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। जिसके बाद ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल होने लगी।

लोग उनकी फोटो पर तरह-तरह के कमेंट करने लगे।वैसे इसमें ऐश्वर्या की कोई भी गलती नहीं है लेकिन फिर भी उन्हें लोगों ने भद्दे-भद्दे कमेंट्स दिए।