बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री हुई पाकिस्तानी क्रिकेटर फखर पर फिदा, नाम जानकर यकीन नहीं कर पाएंगे आप

780

बॉलीवुड और क्रिकेट जगत का नाता कुछ गहरा ही होता जा रहा है ये आज नहीं बल्कि काफी पहले से भी रहा है लेकिन अब कई ऐसे सेलिब्रिटी है जो क्रिकेट जगत के जुड़ चुके हैं। उदाहरण के लिए बात करें तो हाल ही में विराट कोहली और अनुष्‍का का उदाहरण आपको साफ साफ समझ आता होगा इससे पहले भी कई ऐसी अभिनेत्रियां रह चुकी हैं जिनका ताल्‍लुक क्रिकेट जगत की खिलाडि़यों से रहा है।

आज हम आपको एक ऐसे क्रिकेटर के बारे में बताने जा रहे हैं जिनपर बॉलीवुड की एक एक्‍ट्रेस का दिल आ गया है। जी हां ये तो आप सभी जानते ही है कि अब क्रिकेटर की लाइफ भी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है वहीं आज हम आपको ि‍जस क्रिकेटर के बारे में बताने जा रहे हैं वो अभी कुछ ही दिनों पहले चर्चा में थें। जी हां आपको बता दें कि हम पाकिस्तान के धड़ाकेबाज बल्लेबाज फखर जमान की बात कर रहे हैं जिन्‍होंने जिंम्बाब्वे के खिलाफ वनडे क्रिकेट में दोहरा शतक लगाया और सभीका ध्यान अपनी और खिंच लिया हैं।

फखर जमान ने दोहरा शतक लगाकर वो पाकिस्तान के पहले बल्लेबाज बने जिन्होंने वनडे में दोहरा शतक लगाया। आपको बता दें कि 28 साल के जमां ने वनडे सीरीज में दोहरा शतक बनाया था। उन्होंने 210 रन बनाए थे। इसके अलावा उन्होंने वनडे में सबसे तेज 1000 रन पूरे किए थे। इस शानदार फॉर्म का फायदा जमां को टेस्‍ट टीम में डेब्‍यू रूप में मिल सकता है।

एक साल पहले ही वनडे पदार्पण करने वाले जमां ने शुरुआत के चार मैचों में ही 252 रन बनाकर अपने इरादे जाहिर कर दिए थे। उन्होंने पिछले साल चैम्पियंस ट्राफी के फाइनल में भारत के खिलाफ 106 रन बनाए थे। बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज जमां हाल ही में वनडे क्रिकेट में दोहरा शतक लगाने वाले पाकिस्तान के पहले और कुल छठे बल्लेबाज बन हैं। पहले पिछले साल भारत के खिलाफ चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में शतक लगाकर उन्होंने नाम कमाया था और अब फिर से उन्होंने बता दिया हैं की वो पाकिस्तान के नये सुपरस्टार क्रिकेटर हैं।

ये तो हो गई फखर की बात लेकिन आपको बता दें कि इतनी प्रसिद्दी मिलने के बाद बताया जा रहा है कि फखर पर बॉलीवुड की अभिनेत्री का दिल आ गया है। जिनका नाम है जरीन खान। जी हां आपको बता दें कि जरीन पाकिस्तान क्रिकेटर फखर जमान की फैन बन गयी हैं बॉलीवुड में जरीन अपनी अदाओं के लिए काफी प्रसिद्ध हैं। वहीं इस प्रसिद्दी के लिए जरीन खान ने ट्विट करके फखर जमान को बधाई दी।

जिसमें उन्‍होंने कहा है कि फखर जमान की बल्लेबाजी मुझे काफी पसंद आयी और उसने शानदार बल्लेबाजी करके मेरा दिल जीत लिया हैं। फखर जमान को दोहरा शतक लगाने के लिए बधाई।”