रणबीर-आलिया की नजदीकियाँ देख नाराज़ हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया के साथ करने लगे ऐसी हरकते कि…

468

वैसे तो बॉलीवुड में कई सारे सितारों की लव अफेयर्स की खबरे आती और जाती रहती हैं लेकिन इन दिनों एक ख़ास कपल ने सबका ध्यान अपनी ओर खीच कर रखा हैं. ये कपल बॉलीवुड का सबसे क्यूट कपल कहा जा रहा हैं. अब तक आप समझ ही गए होंगे कि हम यहाँ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बात कर रहे हैं.

रणबीर और आलिया पिछले कुछ महीनो से अपनी नजदीकियों को लेकर खूब सुर्खियाँ बटोर रहे थे. इन दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर भले ही अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया हो लेकिन इनकी हरकतें देखकर तो यही लग रहा हैं कि इन दोनों के बीच जरूर कोई खिचड़ी पक रही हैं. इन दिनों आलिया और रणबीर कई जगह एक साथ दिखाई देते हैं. यहाँ तक कि किसी पार्टी में भी ये दोनों साथ में एंट्री मारते हैं. इतना ही नहीं इन दोनों का एक दुसरे के परिवार के यहाँ आना जाना भी लगा रहता हैं. अभी हाल ही में रणबीर देर रात आलिया के घर पर दिखाई दिए थे. यहाँ उन्होंने अलिया की पूरी फैमिली को अपनी मम्मी नीतू सिंह की सरप्राइज़ बर्थडे पार्टी में इनवाईट किया था. ये पार्टी पेरिस में हुई थी.

वहीँ दूसरी ओर रणबीर के मम्मी पापा को भी अलिया खूब पसंद हैं. ऋषि कपूर ने तो एक बयान में ये तक कह दिया था कि ‘जो हैं वो हैं. और आप सब के सामने हैं.’ रणबीर की बहन ने भी आलिया को एक बहुत सुन्दर तोहफा दे चुकी हैं. वहीँ रणबीर की मम्मी नीतू सिंह भी आलिया के इन्स्टाग्राम के फोटो पर लाइक और कमेन्ट करती रहती हैं. ये सारी बाते इसी ओर इशारा कर रही हैं कि दोनों के बीच प्यार पनप रहा हैं.

जहाँ एक तरफ आलिया और रणबीर के इस रिलेशन से उनके फेंस बेहद खुश हैं तो वहीँ आलिया के एक्स-बॉयफ्रेंड और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को ये रिश्ता हजम नहीं हो रहा हैं. आलिया और सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत साथ में ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर’ फिल्म से की थी. इसके बाद ये दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए थे. बीच में इनके लव अफेयर के चर्चे भी जोरो से थे. लेकिन जब से अलिया रणबीर के साथ रिलेशन में आई हैं तब से सिद्धार्थ थोड़े खफा-खफा दिखाई दे रहे हैं.

दरअसल सिद्धार्थ ने इन दिनों आलिया को नज़रअंदाज़ करना शुरू कर दिया हैं. मसलन हाल ही में आलिया और सिद्धार्थ का आमना सामना एक पार्टी में हुआ था. यहाँ आलिया ने सिद्धार्थ को हेल्लो बोला था लेकिन सिद्धार्थ ने इसका कोई जवाब नहीं दिया और आगे बढ़ गए. इसके अलावा सिद्धार्थ के बर्थडे पर जब आलिया ने उन्हें विश किया तो सिद्दार्थ ने उसका कोई रिप्लाई भी नहीं दिया. इतना ही नहीं जब आलिया ने सिद्धार्थ को अपनी फिल्म स्क्रीनिंग के लिए इनविटेशन भेजा तो भी सिद्धार्थ नहीं आए. ये सारी बातें इसी ओर इशारा कर रही हैं कि सिद्धार्थ को आलिया का किसी ओर से लव अफेयर करना पसंद नहीं आ रहा हैं.

बताते चले कि आलिया और रणबीर इन दिनों ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में नज़र आएँगे.