विडियो: महिला ने खाया पुरुष टॉयलेट में रखा खाना, वजह जान लगेगा जोरदार झटका

844

इन्टरनेट की दुनियां भी बड़ी अजीब हैं. यहाँ हमेशा कोई ना कोई विडियो वायरल होता ही रहता हैं. हद तो तब हो जाती हैं जब हम कोई ऐसा अजीब और बेमतलब का विडियो देख लेते हैं जिसके बाद दिमाग में बस यही सवाल आता हैं कि ‘कौन हैं ये लोग? कहाँ से आते हैं ऐसे लोग? आखिर क्यों करते हैं ऐसी उटपटांग हरकतें?’ यदि आपको लगता हैं कि आप ने इन्टरनेट पर हर तरह के उटपटांग और वाहियाद विडियो देख लिए हैं तो जरा एक बार फिर सोच लीजिए. आज हम आपको एक ऐसा विडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखने के बाद शायद बहुत ही गंदी और टेड़ी मेडी शक्ले बनाने लगे.

दरअसल इन दिनों इन्टरनेट पर एक विडियो खूब तेज़ी से वायरल हो रहा हैं. इस विडियो में एक महिला पहले खाने की चीजो को एक पुरुष टॉयलेट के अन्दर डालती हैं. इसके बाद वो इस खाने को इस टॉयलेट में अच्छे से अलटी पलटी करती हैं. लेकिन इतना ही काफी नहीं था कि उसके बाद ये महिला उस टॉयलेट में रखे खाने को खा भी लेती है. तो आखिर ऐसा क्या हुआ जो ये महिला टॉयलेट में रखा खाना खाने तो मजबूर हो गई? आइए विस्तार से जाने क्या है पूरा मामला…

दरअसल टॉयलेट में खाना डाल के उसे खाने वाली ये महिला चीन की रहने वाली हैं. ये यहाँ एक चीनी कंपनी में काम करती हैं. इस कंपनी की टॉयलेट में कितनी अच्छी साफ़ सफाई हैं ये दर्शाने के लिए ही ये महिला टॉयलेट में खाना डाल उसे खाकर बताती हैं. हम जानते हैं कि आपको सुनने में ये सब पागलपन लग रहा होगा पर ये सच है. वैसे आश्चर्य की बात तो ये हैं कि इस कंपनी में जितने भी कर्मचारी ये काम करते हैं उन्हें ये काम एक बार इसे कर के दिखाना ही होता हैं. ये इस कंपनी का रूल हैं.

ये कंपनी अपनी टॉयलेट की सफाई को लेकर बहुत अधिक कॉंफिडेंट हैं. इनका मानना हैं कि हमारी कंपनी की टॉयलेट में इतनी अच्छी सफाई रहती हैं कि आप इसमें खाना रख के खा सकते हैं. इतना ही नहीं यहाँ काम करने वाले कर्मचारी टॉयलेट के अन्दर ही डाइनिंग टेबल लगाते हैं और खाना खाते हैं.

इस विडियो में जो महिला टॉयलेट में रखा खाना खाती हैं वो कंपनी की डिप्टी जनरल मेनेजर हैं. विडियो में महिला टॉयलेट में खाना डालने के बाद कहती हैं कि ‘देखिए मैं इस खाने को टॉयलेट में करीब 20 बार अलट पलट किया हैं. अब मैं इसे आपको खा के बताउंगी.’ सूत्रों के मुताबिक इस कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी को अक्सर इस तरह की ट्रेनिंग दी जाती हैं और इनके विडियो भी ऑनलाइन शेयर किए जाते हैं.

उधर इन्टरनेट पर जब ये विडियो वायरल हुआ तो लोग इसे पागलपन कहने लगे. कोई मजाक में कहने लगा कि ‘मैं भूखा मर जाऊँगा लेकिन इस कंपनी में काम नहीं करूँगा.’ वहीँ किसी ने कहा कि ‘ये विडियो देखने के बाद अब मैं कभी ठीक से खाना नहीं खा सकूँगा.’

वैसे आप लोग भी ये विडियो अपनी रिस्क पर ही देखिए. और हाँ यदि आप कुछ खा पी रहे हैं तो इसे बाद में ही देखना उचित रहेगा. लेकिन एक बार इसे जरूर देखिए और पसंद आए तो दूसरों के साथ भी शेयर करिए.

देखे विडियो: