OMG: ‘गुड न्यूज़’ देने वाली हैं करीना कपूर, लेकिन इसके पीछे सैफ नहीं बल्कि इस फेमस एक्टर का हैं हाथ

1103

करीना कपूर आज बॉलीवुड में जाना माना नाम हैं. उनकी खूबसूरती और अभिनय के कई लोग दीवाने हैं. करीना ने अपने करियर की शुरुआत अभिषेक बच्चन के साथ रिफ्यूजी फिल्म से की थी. हालाँकि ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. करीना को सही मायने में पॉपुलैरिटी कभी ख़ुशी कभी गम में पूह का किरदार निभाने के बाद मिली. तभी से वो हर लड़के का क्रश बन गई.

करीना अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ की वजह से भी खूब चर्चाओं में रही. एक समय था जब करीना और शाहिद की लव अफेयर की खबरे हमेशा मीडिया का हिस्सा हुआ करती थी. लेकिन इन दोनों के ब्रेकअप के बाद करीना ने बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान से साल 2012 में शादी कर सबको चौका दिया. इस शादी के बाद जब करीना पहली बार प्रेग्नेंट हुई तो भी मीडिया में खूब छाई रही. करीना ने कभी अपना बेबी बंप छिपाया नहीं बल्कि उसे स्टाइल के साथ सबके सामने पेश किया. यहाँ तक कि उन्होंने अपने बेबी बंप के साथ एक विज्ञापन भी कर डाला था. जब करीना ने तैमूर को जन्म दिया तो वो पैदा होते ही बॉलीवुड का सबसे बड़ा स्टार किड बन गया. हर जगह बस तैमुर के ही चर्चे होने लगे.

ऐसे में करीना के फेंस के लिए एक खुशखबरी और हैं. करीना जल्द ही आप सभी को फिर से ‘गुड न्यूज़’ देने जा रही हैं. लेकिन इस बार कहानी में ट्विस्ट ये हैं कि उनके साथ इस बच्चे के पिता सैफ अली खान नहीं बल्कि अक्षय कुमार होंगे. दरअसल करीना अक्षय कुमार के साथ ‘गुड न्यूज़’ नाम की एक फिल्म करने वाली हैं. ये फिल्म सेरोगेसी (किराए की कोख) के मुद्दे पर आधारित होगी.

‘गुड न्यूज़’ नाम की इस फिल्म को बॉलीवुड फिल्मकार करण जोहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय और करीना के अलावा कार्तिक आर्यन ( ‘प्यार का पंचनामा’ के लीड एक्टर), दिलजीत दोसांझ और कायरा आडवानी भी दिखाई देंगे. करीना और अक्षय इसके पहले 2001 में आई अजनबी, 2004 में आई एतराज, 2010 में आई कमबख्त इश्क और साल 2015 में आई गब्बर में साथ काम कर चुके हैं. ऐसे में ‘गुड न्यूज़’ के जरिए दर्शक इन दोनों की जोड़ी एक बार फिर बड़े परदे पर देख सकेंगे.

धर्मं प्रोडक्शन के अंदर बनने वाली ‘गुड न्यूज़’ नाम की ये फिल्म को राज मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं. राज ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं. ऐसे में ‘गुड न्यूज़’ उनकी बतौर मुख्य डायरेक्टर पहली बॉलीवुड फिल्म होगी. अब देखने वाली बात ये हैं कि दर्शकों को करीना की ये ‘गुड न्यूज़’ कितनी पसंद आती हैं.

आपकी जानकरी के लिए बता दे कि दर्शक बड़े परदे पर अक्षय और करीना की जोड़ी को पहले भी पसंद कर चुके हैं. अक्षय और करीना की केमेस्ट्री काफी अच्छी हैं. ये जोड़ी देखने में भी परफेक्ट लगती हैं. वैसे दोनों की कॉमिक टाइमिंग और चेहरे के हाव भाव भी काफी मिलते जुलते हैं. ऐसे में फिल्म मेकर्स को उम्मीद हैं कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाने वाली हैं. हालाँकि ये फिल्म उनकी उमीदो पर खड़ी उतरती हैं या नहीं ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा.