बॉलीवुड एक्ट्रेस के अलावा इन टीवी एक्ट्रेस ने भी लिया प्लास्टिक सर्जरी का सहारा, देखें पहले और अब की तस्वीरें

1266

हमारे बॉलीवुड और टीवी जगत में खुबसूरत अभिनेत्रियों की कोई कमी नहीं है |हर जगह आपको एक से बढ़कर एक खुबसूरत अभिनेत्रियाँ देखने को मिल जाएँगी |आप सभी ने बॉलीवुड की तो कई एक्ट्रेस के बारे में जरुर सुना होगा जिन्होंने अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी या फिर लिप  सर्जरी का सहारा लिया  है जैसे की  श्रीदेवी, राखी सावंत, शिल्पा शेट्टी, कैटरीना कैफ, कंगना रनौत और अनुष्का शर्मा इन सब ने प्लास्टिक सर्जरी की मदद से अपने खूबसूरती में चार चाँद लगाया है|

लेकिन आज हम आपको बड़े पर्दे की नहीं बल्कि छोटे पर्दे की कुछ मशहूर  टीवी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेकर अपने लुक में एक बड़ा बदलाव लाया हैआज के पैकेज में हम आपको टीवी की उन 6 एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे है। जिन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाकर खूबसूरत हुई है।

 

इस लिस्ट में पहला नाम जो शामिल है वो है पारुल चौहान का जो की स्टार प्लस के शो “सपना बाबुल का ” में रागिनी यानि की एक सावली सूरत की लड़की का किरदार निभाई थी |बता दे पारुल ने साल 2007 में टीवी सीरियल सपना बाबुल का बिदाई से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद उन्होंने कई टीवी सीरियल में काम किया। फिलहाल पारुल स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में मुख्य भूमिका निभा रही है। पारुल आजकल अपने टैटू की वजह से काफी सुर्खियों में है। फोटो में आप देख सकते है की प्लास्टिक सर्जरी करवाने से पहले पारुल कैसी दिखती थी। लेकिन सर्जरी करवाने के बाद अब वे बेहद खूबसूरत दिखती है।

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई जो की एक बेहद ही खुबसूरत और टीवी की मशहूर एक्ट्रेस है  जो की टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी है |वे  कलर्स टेलिविज़न चैनल के धारावाहिक उतरन में तपस्या ठाकुर के लिए जानी जाती है।टेलिविज़न पर काम करने से पहले वह कई बी-ग्रेड फ़िल्मों में काम कर चुकी है|हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रश्मि ने खुद ये बात कही थी की  अपने शरीर का एक्स्ट्रा फैट हटवाने के लिए सर्जरी कराई थी। मुंबई के एक हॉस्पिटल में यह सर्जरी हुई थी। इसके अलावा नच बलिए के दौरान उन्होंने यह बात मानी थी कि खूबसूरत दिखने के लिए वे कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा भी ले चुकी हैं|

मौनी रॉय

नागिन फेम मौनी रॉय टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक है। 28 सितम्बर 1985 को जन्मक मौनी 32 साल की हो चुकी है। मौनी रॉय ने साल 2007 में स्टार प्लस के सुपरहिट शो, क्योंकि सास भी कभी बहु थी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। मौनी रॉय फिल्म गोल्ड में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली है। मौनी रॉय आज टीवी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस मानी जाती है। ये सब प्लास्टिक सर्जरी का ही कमाल है।

रागिनी नंदवानी

रागिनी नंदवानी मिसेज कौशिक की पांच बहुएं से पॉपुलर हुईं रागिनी नंदवानी ने लिप सर्जरी करवाई है।

सारा खान

सारा खान ने भी अच्छा दिखने की चाहत में चेहरे के ज्यादातर पार्ट्स की सर्जरी कराई है जिसमे उनके गाल, आंखें, पलकें और नाक शामिल हैं।