जन्‍म लेते ही कूड़े के ढ़ेर में फेंक गए थें मां-बाप, आज बन चुकी है बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत अभिनेत्री

11771

इस दुनिया में आपको ऐसे ऐसे लोग देखने को मल जाएंगे जिनकी किस्‍मत देखकर आप भी यही कहेंगे कि वाह क्‍या किस्‍मत है इनकी। जी हां आज हम आपको एक ऐसे ही हस्‍ती से परिचय करवाने वाले है। वैसे आपको बता दें कि ये बॉलीवुड से जुड़ी हस्‍ती हैं जिनके बारे में हम आपको ताने जा रहे हैं। दरअसल इस लड़की के जन्‍म लेते ही इसके माता पिता ने कूड़े के ढेर में फेंक दिया था लेकिन वो कहते हैं न कि ऊपर वाला चाहे तो आपकी किस्‍मत एक पल में बदल सकता है।

Koi shaq ????

A post shared by Dishani Chakraborty (@dishanichakraborty) on

जी हां इसके मां बाप द्वारा कुड़े के ढ़ेर में फेकें जाने के बावजूद इसकी किस्‍मत गजब की चमक गई। तो आपको बता दें कि किस्मत की धनी ये लड़की आज के समय में ऐसी खूबसूरत जिंदगी जी रही है जिसकी कल्पना भी उसने नहीं की होगी। जिस लड़की की हम बात कर रहे हें वो कोई और नहीं बल्कि मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती हैं।

?: @sayansurroy

A post shared by Dishani Chakraborty (@dishanichakraborty) on

जी हां ये सुपकर आपको जरूर हैरानी हो रही होगी लेकिन आपको बता दें कि दिशानी मिथुन चक्रवर्ती की गोद ली हुई बेटी हैं। लेकिन वहीं मिथुन ने दिशानी को कभी महसूस नहीं होने दिया कि वो उनकी अपनी बेटी नहीं है उन्‍होने दिशानी को पूरे लाड़-प्यार से पाला और मिथुन की वाइफ योगिता बाली ने भी उनका पूरा साथ दिया और नन्ही सी बच्ची को वे घर ले आए। उसकी परवरिश में कोई कमी नहीं रखी। मिथुन और योगिता ने अपने तीनों बेटों की तरह ही बेटी दिशानी की परवरिश भी की। उसे हर वो सुविधा मुहैया करवाई जिसकी वो हकदार थी।

बल्कि बेटों से ज्यादा बेटी दिशानी का ख्याल रखा। दिशानी का ध्यान उसके तीनों भाईयों ने भी रखा। मिथुन चक्रवर्ती के तीन बेटे महाक्षय, ऊष्मे, नमाशी चक्रवर्ती हैं। । मां-बाप के साथ-साथ तीनो भाई ने भी उनका पूरा ख्याल रखा है। खास बात तो ये है कि अब दिशानी बड़ी हो चुकी हैं और बेहद खूबसूरत भी दिखती हैं। यही कारण है कि दिशानी अपनी खूबसूरती के कारण हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। अब खबरें तो ये भी आ रही है कि दिशानी बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी कर रही हैं।

Oui ? ?: @kormi_lamarr

A post shared by Dishani Chakraborty (@dishanichakraborty) on

सूत्रों के अनुसार बता दें दिशानी चक्रवर्ती न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से फिलहाल एक्टिंग का कोर्स करने में लगी हुई हैं और फिल्मों में ही अपना करियर बनाना चाहती हैं। फिल्मी फैमिली में पली-बढ़ी दिशानी को फिल्मों से बेहद लगाव है। वे सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं। वहीं गौर करने वाली बात ये है कि जाह्नवी कपूर, नव्या नवेली, अनन्या पांडे, सारा अली खान जैसे स्टार किड्स की लिस्ट में एक और नाम शामिल है और वह है मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती का नाम। बाकी फिल्म स्टार्स के बच्चों की तरह दिशानी में भी ऐक्टिंग का कीड़ा है।

grab some leaves & try to look super aesthetic. ? ?: @kormi_lamarr

A post shared by Dishani Chakraborty (@dishanichakraborty) on

सोशल मीडिया पर दिशानी काफी ऐक्टिव नज़र आती हैं। कहते हैं कि दिशानी अपने पिता के कदमों पर आगे बढ़ना चाहती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने शॉर्ट फिल्म अंडरपास (2018) और होली स्मोक (2017) में भी काम किया है। हालांकि दिशा हमेशा से लाइमलाइट से दूर रही हैं।