देखें बॉलीवुड के सितारे प्‍लेन में कैसे करते हैं अपने समय का प्रयोग, अमिताभ बच्‍चन को देखकर आप भी कहेंगे वाह

8759

बॉलीवुड की दुनिया बेहद ही ज्‍यादा रंगीन है और यहां के सितारों की लाइफस्टाइल भी काफी रंगीन है। यही कारण है कि हमेशा ही लोग इनके बारे में कुछ न कुछ जानने की इच्‍छा रखते हैं। जितने भी बॉलीवुड सितारे हैं उनके फॉलोवर्स उनसे संबंधित छोटी से छोटी जानकारी जानने की इच्‍छा रखते हैं वो कब क्‍या खाते हैं से लेकर वो अपने समय का प्रयोग किस तरह से करते हैं। आज हम आपको इसी फिल्मी दुनिया के कलाकारों के बारे में कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जो आज से पहले आपने नहीं सुना होगा। जी हां ये बात तो आप सभी को पता होगा कि इन स्‍टार्स के पास समय काफी कम होता है कई बार महीनों महीनों चल रही शूटिंग में इन्‍हें आराम करने का समय भी काफी मुश्किल से मिल पाता है।

लेकिन क्‍या आपको पता है कि ये सितारे अपने लिए वक्‍त कैसे निकालते हैं तो आपको बता दें कि ये तो आप सभी जानते होंगे कि इन सितारों का ज्‍यादातर समय विमान यात्रा करते हुए गुजरता है। यही कारण है कि ये अपने व्यस्त समय में से समय बचाकर उसका उपयोग भी कर लेते है।

दरअसल आपको बता दें कि अपने समय को उपयोग करते हुए ये सितारे हवाई यात्राओं की सेल्फी भी ले लेते है और उसे सोशल मीडिया पर शेयर भी कर लेते है। वहीं ये लंबी हवाई यात्राअों के दौरान कुछ ऐसा करते हैं जिसे जानकर आपको भी यकीन नहीं होगा।

दरअसल ये बात तो आप सभी जानते ही होंगे कि अधिकांश कलाकार बिजनेस क्लास में यात्रा करते हैं और कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिनके पास खुद के चार्टर्ड प्‍लेन हैं जो उसी से यात्रा करते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही तस्‍वीरें दिखाने जा रहे हैं जो हाल ही में सामने आई हैं ये तस्‍वीरें पिछले दिनों की है जब परिणीति चोपड़ा, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ एक साथ विदेश यात्रा पर थे, तब बिजनेस क्लास में उन्होंने गपशप तो कई घंटे हुई ही इसके अलावा जब वो थक गए, तब इस तरह एक ही साथ पास-पास सो गए।

वहीं आपको बता दें कि फराह खान को तो आप सभी जानते ही है फराह और शिरीष कुंदर के तीन जुड़वा बच्चे है, जब भी उन्हें कही बाहर लेकर जाना होता है, तब फराह खान अपने साथ हाउसमैड को भी ले जाती है। इस तरह तीन बच्चों को तीन लोग संभालते है। वैसे अब यह तीनों बच्चे थोड़े बड़े हो गए है, इसलिए विमान यात्रा के दौरान सीट पर बेल्ट बांधकर बैठते और गपशप करते नजर आते है।

इस तस्‍वीर में आपको दिख रहा होगा कि ये बच्चे ऐसे ही बैठे हैं ये तस्‍वीर इनके लंदन यात्रा की है। वहीं आपको बता दें कि फराह खान की तरह ही विवेक ओबेरॉय और उनकी पत्नी भी दो बच्चों विवान और आमया के साथ यात्रा करते हैं। तब वे दोनों भी एक-एक बच्चे की जिम्मेदारी संभाल लेते है।

वहीं बात करें बॉलीवुड के शहंशाह की तो ये यात्राओं के दौरान विमान में झपकी देना पसंद करते हैं। बचे हुए समय का उपयोग वे अखबारों और पत्र-पत्रिकाओं के माध्यम से करते हैं।