बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों की सौतेली बेटियां हैं अपनी माँ से भी ज्यादा खूबसूरत, देखें तस्वीरें…

9801

हमारे बॉलीवुड में रिश्तों की कोई कीमत नहीं होती यहाँ प्यार ,शादी और तलाक ये तीनों तीज बेहद ही आसान होती है | बॉलीवुड जिस स्पीड से रिश्ते बनते हैं उतनी ही स्पीड से वापस टूट भी जाते हैं ।बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे है जिनकी पहली शादी सफल न हो सकी जिसके कारण वे अपनी पहली पत्नी से तलाक लेकर दूसरी शादी की है और वही कुछ एक्टर्स तो ऐसे भी रहे है जो दो से भी ज्यादा बार शादी कर चुके है |

अब जब शादी इतनी बार की है तो हर शादी से बच्चे तो जरुर होंगे और यही वजह है की आज हमारे बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियाँ है जिनकी सौतेली बेटी या बेटों के उम्र में ज्यादा फर्क नहीं  है कुछ तो अपनी माँ से उम्र में बड़ी  भी है| आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं. जो या तो अपनी सौतेली माँ से कुछ ही साल छोटे हैं या फिर अपनी सौतेली माँ से बड़े हैं.

श्रीदेवी

बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार दिव्यगत अभिनेत्री श्रीदेवी से  निर्माता बोनी कपूर दूसरी शादी की थी श्रीदेवी से पहले बोनी ने मोना कपूर से शादी की थी बता दे की  पहली शादी से एक बेटा और एक बेटी थी। जिनका नाम अर्जुन और अंशुला हैं। आज अर्जुन कपूर बॉलीवुड के अभिनेता है और उनकी बहन फ़िलहाल फ़िल्मी दुनिया से दूर है  लेकिन अंशुला दिखने में बहुत खुबसूरत हैं|

करीना कपूर

करीना कपूर को ‘फॉरएवर यंग’ कहना गलत नहीं होगा। एक बच्चे को जन्म देने के बाद भी करीना की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है। सही मायनो में देखा जाए तो करीना एक नहीं बल्कि तीन बच्चों की माँ हैं।सैफ की पहली पत्नी हैं अमृता सिंह। सैफ की बेटी है सारा अली खान और एक बेटा है इब्राहीम अली खान। करीना की उम्र है 36 साल। उनकी सौतेली बेटी सारा की उम्र है 24 साल। माँ बेटी में है सिर्फ 12 साल का अंतर।

मान्यता दत्त

जैसा के सभी को मालुम हैं की संजय दत्त और मान्यता दत्त के दो बेटे हैं ।लेकिन एक तरफ से देखा जाये तो मान्यत 3 बच्चो की माँ हैं ।संजय दत्त की पहली पत्नी का नाम था रिचा शर्मा। रिचा और संजय की बेटी हैं त्रिशाला, जिसकी उम्र है 28 साल। त्रिशाला और मान्यता में महज 10 साल का फर्क है। मान्यता अपनी बेटी से महज 10 साल बड़ी हैं।

परवीन दुसांज

बॉलीवुड में कबीर बेदी एक बहुत ही बड़ा नाम हैं और इन्होने अपनी 70 साल की उम्र में तीसरी शादी की हैं ।पूजा बेदी कबीर बेदी की पहली पत्नी की बेटी हैं ।परवीन दुसांज पूजा बेदी की सौतेली माँ है और पूजा से 5 साल छोटी हैं. परवीन की उम्र 45 साल है और पूजा 47 साल की हैं.

सोनी राज़दान

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनी राज़दान गुजरे ज़माने की की खूबसूरत अभिनेत्री रही  हैं। बता दे की इन्होने फिल्म निर्माता  महेश भट्ट से शादी की थी। आलिया भट्ट इनकी बेटी है जो आज बॉलीवुड की फैमस अभिनेत्री है , लेकिन महेश भट्ट की पहली पत्नी की बेटी है जो अपने जमाने की फैमस अभिनेत्री पूजा भट्ट है।  जिस रिश्ते से पूजा भट्ट उनकी सौतेली बेटी हुई। पूजा बहुत ब्यूटीफुल और बोल्ड अभिनेत्री में से एक है।