करोड़ो की कमाई करने वाली ये मशहूर अभिनेत्री सड़कों से खरीद रही थीं फल, देखकर लोगों की लग गई भीड़

1434

आए दिन बॉलीवुड से जुड़ी कई सारी खबरें सामने आती रहती हैं। वहीं हम सभी ये भी जानते हैं कि बॉलीवुड की स्‍टार की लाइफ ककुछ अलग ही होती है। ये सेलिब्रिटी होते हैं इसलिए हम सभी के दिमाग में यही रहता है कि ये साधारण इंसान की जिंदगी नहीं जीते होंगे इनकी हर चीजें ब्रांडेड या फिर महंगी होती होंगी। कई बार तो कुछ लोग ये भी सोचते हैं कि ये स्‍टार्स आम इंसान की तरह तो सामान्‍य खाना नहीं खाते होंगे।

लेकिन आपको बता दें कि आप गलत सोचते हैं इस जगत में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने बिना फिल्मी बैकग्राउंड बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। और वो सामान्‍य इंसान की तरह ही अपना बचपन जी चुकी हैं इसलिए वो आज भी वैसे ही जीना पसंद करती है। आपको उदाहरण के लिए बता दें कि कृति सेनन, दीपिका पादुकोण से लेकर नुसरत भरूचा जैसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्‍होने अपने बल पर इस इंडस्‍ट्री में खुब नाम कमाया है।

In my most favourite and stunning @manishmalhotra05 ❤️❤️ for @feminaweddingtimes.

A post shared by nushrat (@nushratbharucha) on

लेकिन वहीं ये भी बता दें कि आज हम विशेषकर बात करेंगे नुसरत भरूचा की जो कि इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है। वहीं ये भी बता दें कि इस साल इनकी फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की और लोगों ने इनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की। इस फिल्म में एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की शानदार नोक-झोक दिखाई गई है। सिल्वर स्क्रिन पर कार्तिक और नुसरत की जोड़ी को दर्शकों ने हमेशा से काफी पसंद भी किया है। इस फिल्म का निर्देशन लव रंजन ने किया था।

वहीं खबरें तो ये भी थीं नुसरत फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के डायरेक्टर लव रंजन के साथ डेटिंग कर रही हैं। इंडस्ट्री में ये बात आग की तरह फैल चुकी है कि नुसरत और लव रंजन के बीचे रोमांटिक रिलेशनशिप शुरू हो चुका है। नुसरत भरूचा और लव रंजन ने फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’, ‘आकाश वाणी’ और ‘प्यार का पंचनामा 2’ में साथ काम किया है। दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से जानते हैं।

आज एक बार फिर से नुसरत भरूचा चर्चा में आ गई हैं लेकिन इस बार वजह न ही उनके रिलेश‍नशिप को लेकर है और न ही उनके फिल्‍म को लेकर बल्कि इस बार नुसरत को मुंबई की सड़कों पर से फल लेते हुए देखा गया जहां उन्‍हें देखते ही वहां के लोगों ने भीड़ लगा दी थीं और मीडिया वालों ने इनकी तस्वीरें खींचकर इंटरनेट पर शेयर कर दी जो इन दिनों काफी वायरल हो रही है।

आप खुद भी इन तस्वीरों में देख सकते हो कि नुसरत भरूचा सड़कों पर से फल खरीदती हुई नजर आ रही है । दरअसल आपको पता नहीं होगा कि नुसरत भरूचा का जन्म मिडिल क्लास फैमिली में हुआ था। इसके साथ ही ये भी बता दें कि इनका जन्म 17 मई 1985 को मुंबई में हुआ था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2006 में आई फिल्म जय संतोषी मां में नुसरत भरूचा ने महिमा का किरदार निभाया था। जिसे लोगों ने खुब पसंद किया था। इन्‍होंने अपनी काबिलियत और मेहनत के बल पर फिल्मी दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है।