बॉलीवुड की ये टॉप 5 अभिनेत्रियां सबसे ज्‍यादा करती है नशा, 4 थे नंबर वाली का नाम जानकर लगेगा

9225

बॉलीवुड की दुनिया बाहर से जितनी चमक धमक भरी होती है अंदर से उतना ही अंधेरा रहता है। जी हां और इस अंधेरी दुनिया में कई सितारों को कुछ ऐसी आदतें लग जाती है ि‍जसका अंदाजा भी आपको नहीं होगा।हमारे देश मे या हमारे घर के आसपास ऐसे कई उदाहरण मिल जाएंगे जिनका नशे की रूह की वजह से उनका करियर और परिवार दोनों बर्बाद हुआ है।आप को बता दे कि सिर्फ आम लोग ही नही इस लत के कई बॉलीवुड के लोग शिकार है जिन्होंने नशे की लत से अपना करियर तबाह कर लिया।

आज की पीढ़ी नशे की लत में इस कदर डूबी हुई है कि उसे सही गलत में कोई फर्क नजर नहीं आता। शराब का सेवन यदि कम या सीमित मात्रा में किया जाए तो इसे कई देशों में सामाजिक रूप से ठीक माना जाता है सामान्यतया इसका सेवन सुख, एक समाजिक क्रिया, प्रेरणा या उत्तेजना के रूप में किया जाता है। जी हां आज हम आपको बॉलीवुड की उन मशहूर अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्‍होने अपनी काबीलियत के बल पर नाम तो खुब कमाया लेकिन इसके साथ ही उन्‍होने कई गलत आदतों को भी अपना लिया।

जी हां आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही सितारें के बारे में बताने जा रहे हैं जो शराब और सिगरेट पिने के काफी बड़े सोखिन हैं। आइए जानते हैं उन 5 अभिनेत्रियों एक बारे में जो सबसे ज्यादा धूम्रपान करती हैं।

1 . सुस्मिता सेन

जी हां इस लिस्‍ट में सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा का जिन्‍होने कई फिल्मो में बेहतरीन अदाकारी दिखाई है और मिस वर्ल्ड रह चुकी है सुष्मिता सेन। लेकिन अफसोस की सफलता के साथ साथ उन्‍हें काफी शराब और सिगरेट की लत्‍त लग गई।

2 . रानी मुखर्जी

वहीं आपको बता दें कि इस लिस्‍ट में रानी मुखर्जी का भी नाम आता है जी हां चौंक गए न फिल्‍म जगत में कुछ कुछ होता हैं और मर्दानी जैसी कई सारी हिट फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री रानी मुखर्जी को भी अत्‍यधिक सिगरेट और शराब पीने की लत्‍त है।

3 . मनीषा कोइराला

इनका नाम तो आप सभी जानते होंगे ये 90 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। आज सिगरेट और शराब जैसे सोख कर अपना पूरा फ़िल्मी करियर बर्बाद कर दिया हैं। जी हां ये सच है इतनी मशहूर एक्‍ट्रेस का पूरा करियर ही खत्‍म कर ि‍दिया।

4 . अमीषा पटेल

आपने फिल्‍म कहो ना प्यार हैं और ग़दर तो देखी ही होगी ये फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट रह चुकी है इसमें मुख्‍य भुमिका अमीषा पटेल की थी जो आज के समय में बॉलीवुड से गायब हो चुकी हैं। बता दे की अमीषा को आज शराब और दूसरे कई गलत आदतों की लत लग गई हे।

5 . कंगना रनौत

जी हां कंगना रनौत का नाम भी इस लिस्‍ट में आता है वैसे ये तो आप सभी जानते हैं कि ये बॉलीवुड की रानी की नाम से भी जानी जाती है आपको बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रनौत भी सिगरेट और शराब पिने की काफी सोखिन हैं। उनके हिट चलते करियर को देखकर कई लोग उन्‍हें कहते हैं कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए।