करीना और सैफ के बेटे तैमूर ने इस ख़ास अंदाज में मनाई राखी ,साथ दिखें सारा और इब्रहिम भी, देखें तस्वीरें

3055

कल पूरे देश में देश में रक्षाबंधन का त्यौहार बड़े ही हर्षौल्लास के साथ मनाया गया है. जहां देश भर में आम लोगों ने इसे अपने ख़ास अंदाज में मनाया है वहीँ दूसरी तरफ इस त्यौहार की धूम सेलेब्रिटी के घरों में भी देखने को मिली. जी हाँ इस बार सबसे ख़ास राखी रही सैफ और करीना के साहबजादे तैमूर की. बता दें की ये रक्षाबंधन तैमूर के लिए बहुत ही ख़ास रहा क्यूंकि तैमूर के साथ उनकी बहन सारा और भाई इब्राहीम भी दिखें. आईये आपको बताते हैं की आखिर कैसे मनाई नन्हें तैमूर ने अपनी राखी कौन कौन सामिल हुए उनके घर इस त्योहार के लिए.

 

भाई बहन के लिए बेहद ख़ास माने जाने वाले रक्षाबंधन के इस त्यौहार को सैफ और करीना के घर पर भी कल ख़ास अंदाज में मनाया गया है. जी हाँ आपको बता दें की कल पटौदी खानदान ने भी बेहद ख़ास अंदाज में इस त्यौहार को मनाया है. सबसे पहले आपको बता दें की नन्हें तैमूर के लिए ये राखी काफी ख़ास रही क्यूंकि इस बार उन्हें एक नहीं बल्कि तीन तान बहनों की राखी अपने हाथों पर बाँधने का मौक़ा मिला. जी हाँ आप सोच रहे होंगें की जब तैमूर की कोई अपनी बहन है ही नहीं तो फिर उन्हें तीन तीन राखी बाँधी किसने. आपको बता दें की भले ही नन्हें तैमूर की कोई अपनी सगी बहन ना हो लेकिन उनकी बुआ के बेटी यानि की सैफ की बहन सोहा अली खान की बेटी इनाया और मासी करिश्मा कपूर की बेटी समायरा ने इस त्यौहार को उनके लिए बेहद ख़ास बना दिया.

इसके आलवा आपको बता दें की सैफ अली खान की पहली पत्नी यानी की अमृता सिंह से उनके बच्चे सारा ली खान और इब्राहीम भी इस मौके पर सैफ के घर पहुंचे थे. बता दें की इन्टरनेट पर इनदिनों कल राखी की जो तस्वीर सबसे ज्यादा वायरल हो रही है वो है तैमूर और उनकी बहन सारा अली खान की. जी हाँ आपको बता दें की इस बार सारा ने अपने सगे भाई इब्राहीम के साथ साथ अपने छोटे भाई तैमूर को भी राखी बाँधी और दोनों के साथ की कुछ तस्वीरें इन्टरनेट पर खूब धूम मचा रही है और लोगों को काफी पसंद भी आ रही है.

इसके आलवा आपको बता दें की सोहा अली खान औ र्कुनाल खेमू की बेटी नन्ही इनाया ने भी अपने भाई तैमूर को राखी बांधी. बता दें की तैमूर और इनाया की ये पहली राखी थी और एक दुसरे के दोनों बहुत ही क्यूट नजर आ रहे थे. इसके अलावा आपको बता दें की सैफ अली खान की बहन सोहा ने भी अपने भाई सैफ को राखी बांधी. दूसरी तरफ करीना की बहन करिश्मा भी अपने दोनों बच्चों समायरा और विवान के साथ करीना के घर पहुंची और समायरा ने भी नन्हें तैमूर को राखी बांधी. कुल मिलाकर पटौदी परिवार के लिए इस बार की राखी काफी ख़ास रही और सबसे ज्यादा प्यारे तैमूर और सारा एक साथ लग रहे थे. भले ही दोनों की माँ लगा हो लेकिन दोनों के पिता एक ही हैं और इसलिए दोनों के रगों में एक ही खून दौड़ता है.